मोबाइल चोरी के शक में दलित बच्चे को कुएं से लटकाया, रहम के लिए चीखता रहा मासूम

छतरपुर के लवकुशनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग को तालिबानी सजा देते हुए कुएं में लटका दिया। कुएं में लटकता मासूम रोते हुए छोड़ देने की विनती रहा, लेकिन युवक का दिल नहीं पसीजा।

Updated: Oct 18, 2022, 03:30 PM IST

मोबाइल चोरी के शक में दलित बच्चे को कुएं से लटकाया, रहम के लिए चीखता रहा मासूम

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां लवकुशनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने मोबाइल चोरी के शक में दलित नाबालिग बच्चे को तालिबानी सजा देते हुए कुएं में लटका दिया। कुएं में लटकता मासूम चीख चीखकर रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन युवक का दिल नहीं पसीजा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक लवकुशनगर थाना क्षेत्र के अटकोहां चौकी अंतर्गत एक नाबालिग को अजीत नाम के युवक ने मोबाइल चोरी के शक में पानी से भरे कुएं में लटका दिया। जिस समय नाबालिग कुएं में लटका था। वह बार-बार इस बात को कहा रहा था कि उसने कोई मोबाइल नही चुराया है। बावजूद युवक ने उसे लटकाए रखा। इस दौरान मौके पर मौजूद एक अन्य नाबालिग ने घटना का वीडियो बना लिया और उसके बाद उसने मामले की जानकारी पीड़ित लड़के के माता-पिता को दे दी। जिसके बाद परिजन थाने पहुंच गए और आरोपी पर एफआईआर दर्ज करा दी। 

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, पुलिस के रवैए पर भी गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं। वीडियो बनाने वाले नाबालिग का कहना है की उसे पुलिस ने चौकी बुलाया और उसके साथ मारपीट कर दी। 

नाबालिक का आरोप है की उसे पुलिस ने इसलिए मारा क्योंकि उसके घटना का वीडियो बना लिया था। हालांकि, पुलिस ने इसे सिरे से खारिज कर दिया है। छतरपुर एसपी सचिन शर्मा का कहना है की आरोपी पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।