मुझे माफ कर देना, मां से लिए 885 रुपए खर्च हो गए, खून से लिख जबलपुर में युवक ने की आत्महत्या

युवक ने हाथ की नस काटकर दीवार पर खून से लिखा कि भाई मुझे माफ कर देना। मां से लिए 885 रुपए खर्च हो गए हैं। इसके बाद उसने फांसी लगा ली।

Updated: Feb 04, 2024, 04:43 PM IST

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर से आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने 885 रुपए के लिए आत्महत्या कर ली। युवक से ये रुपए खर्च हो गए थे। उसने हाथ की नस काटकर दीवार पर खून से लिखा कि भाई मुझे माफ कर देना। मां से लिए 885 रुपए खर्च हो गए हैं। इसके बाद उसने फांसी लगा ली।

मामला जबलपुर के गोरा बाजार थाना अंतर्गत कजरवारा गांव का है। यहां 21 साल के आकाश चौधरी ने सुसाइड कर लिया। वह प्राइवेट काम करता था। आशीष गुरुवार शाम मां से पैसे लेकर घर से निकला था। वह देर रात तक नहीं लौटा तो परिवार ने तलाश शुरू की। शुक्रवार रात वह घर आ गया। वह गुमसुम था। परिवार को लगा कि थक गया होगा, इसलिए दरवाजा लगाकर सो रहा है।

शनिवार को दोपहर तक जब आकाश ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परिवार वालों को चिंता होने लगी। आकाश के पिता रमेश चौधरी ने डायल-100 को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल-100 की पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। अंदर आकाश फांसी पर लटका था।
गोरा बाजार थाना पुलिस के मुताबिक आकाश चौधरी ने आत्महत्या की। उसका मोबाइल भी टूटा हुआ मिला है। सभी पहलू में पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर क्या वजह थी कि आकाश चौधरी ने इस तरह से आत्महत्या की है।