दमोह के पूर्व सांसद शिवराज सिंह लोधी का निधन, सीएम शिवराज ने जताया शोक

भोपाल के चिरायु अस्पताल में ली आखिरी सांस, लंबे समय से चल रहे थे बीमार, कोरोना संक्रमित थे।

Updated: May 18, 2021, 01:04 PM IST

Photo courtesy: bhaskar
Photo courtesy: bhaskar

भोपाल।  दमोह लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद व वरिष्ठ भाजपा नेता शिवराज सिंह लोधी का कोरोना से निधन हो गया। उनका इलाज भोपाल के चिरायु अस्पताल में चल रहा था। आज सुबह इलाज के दौरान निधन हो गया। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा, "दमोह लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद श्री शिवराज सिंह लोधी के निधन की दुःखद सूचना मिली है। उनका जाना संगठन के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों को इस अपार दुःख को सहने की शक्ति दें।"

 

 

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा, "दमोह के पूर्व सांसद भाजपा के वयोवृद्ध नेता आदरणीय शिवराज सिंह लोधी “शिवराज भैया “ने अस्वस्थता के दौरान भोपाल में अंतिम सांस ली।समाजिक उत्तरदायित्वों के प्रति निष्ठावान नेता का जाना अपूरणीय क्षति है।मै विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ।"

 

 

 

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। रविवार तक के आंकड़ों के अनुसार भोपाल में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 14093 है, जबकि इंदौर में यह 14888 है। पिछले दो दिन से भोपाल में नए मरीजों की संख्या 1000 से कम आ रही है, जबकि इंदौर में यह 1000 से अधिक बनी हुई है। प्रदेश के दो बड़े शहरों में कोरोना दर सामान्य बना हुआ है।