शिवपुरीः लिफ्ट देने के बहाने चार युवकों ने महिला से किया सामूहिक गैंगरेप

महिला चार में से एक युवक को जानती थी।

Publish: Jul 21, 2023, 11:39 PM IST

सांकेतिक फोटो सोशल मीडिया
सांकेतिक फोटो सोशल मीडिया

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक महिला से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। यहां चार युवकों ने महिला को लिफ्ट देने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल पर्स भी लूट लिए, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अुनसार घटना 20 जुलाई की बताई जा रही है  डुंगासरा निवासी महिला शाम 7:30 बजे वजह घुरवार रोड पर खड़ी अपने पति का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान वहां एक बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। इन युवकों में एक युवक विक्रम किरार जो बिजरौनी का निवासी है उसको जानती थी


महिला चूंकि युवक को जानती थी इसलिए उसने कह दिया कि अखाई नदी तक जाना है। युवक ने महिला को अपनी बाइक पर बिठा लिया, लेकिन वह उसे बताए गए गंतव्य पर ले जाने की बजाए एक खेत में ले गया। वहां उसने व उसके साथ बाइक पर बैठे युवक ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। कुछ देर बाद एक अन्य बाइक पर दो और लोग आए। उन दोनों में एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि उसके साथ आया युवक निगरानी करता रहा।

 

पुलिस ने शिकायत के आधार पर विक्रम पुत्र गिर्राज किरार को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने तीन अन्य युवकों की पहचान छोटू पुत्र बुंदेल चढ़ार, हरिओम पुत्र अर्जुन जाटव, अरबाज पुत्र बबलू खान के रूप में की गई। चारों युवकों ने महिला को घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दी और जबरन उसका मोबाइल व पांच सौ रुपये छीन ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।