ग्वालियर: ओवरलोड होने की वजह से बिल्डिंग की लिफ्ट गिरी, 11 मजदूर घायल, 7 लोगों के पैर में हुआ फ्रैक्चर

ग्वालियर के सिरोल थाना क्षेत्र में स्थित एक मल्टी बिल्डिंग की लिफ्ट ओवरलोड होने की वजह से बीच रास्ते से नीचे आ गिरी. इस हादसे में लिफ्ट में सवार 11 मजदूरों घायल हुए हैं।

Publish: Jun 19, 2023, 02:03 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में बड़ा हादसा हो गया यहां एक मल्टी बिल्डिंग की लिफ्ट ओवरलोड होने की वजह से बीच रास्ते से नीचे आ गिरी।  इस हादसे में लिफ्ट में सवार 11 मजदूरों घायल हुए हैं, जिसमें से 7 लोगों के पैर की हड्डियां टूट गई है।

जानकारी के मुताबिक घटना, सिरोल थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। बता दें की यह लिफ्ट सिर्फ 5 लोगों के लिए थी, लेकिन इसमें 11 लोग सवार थे। लिफ्ट में कार्यरत मजदूर अपने मालिक राजकुमार के कहने पर मजदूर 5वीं मंजिल पर स्थित गोदाम से कांच की शीट निकालने ऊपर जा रहे थे। 5वीं मंजिल पर पहुंचने से पहले ही यह लिफ्ट अचानक अपनी रेलिंग तोड़ती हुई नीचे आ गिरी।  सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, बड़ी संख्या में मजदूरों के घायल होने की खबर पाकर पूर्व विधायक एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता मुन्नालाल गोयल अपने सहयोगियों के साथ सिटी सेंटर स्थित चिरायु अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायलों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है।