2100 रुपए के लेनदेन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, 11 लोग घायल, भारी पुलिस बल तैनात

नरेंद्र मंडल के साथ लगभग 90 लोगों की भीड़ ने दलित मोहल्ले में किशोर चौहान व उसके परिजनों पर तलवार, लाठी से हमला कर दिया और कम से कम 14 मोटर साइकिलों को आग लगा दी

Updated: May 27, 2022, 06:29 PM IST

2100 रुपए के लेनदेन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, 11 लोग घायल, भारी पुलिस बल तैनात

इंदौर। इंदौर के महू तहसील के गांव दातोदा में 2100 रुपए के लेनदेन विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई जिसमें 11 लोग घायल हो गए और 14 मोटर साइकिल को आग लगा दी गई। सिमरोल थाना प्रभारी धर्मेंद्र शिवहरे ने बताया कि गुरुवार की रात किशोर चौहान की नरेंद्र मंडल के साथ 2100 रुपए को लेकर बहस हो गई, जिसके बाद किशोर चौहान और उसके 8 परिजनों ने नरेंद्र मंडल के साथ मारपीट की और उसके घर पर पथराव कर दिया जिसमें घर के बाहर खड़ी मोटर साइकिल और कार को नुकसान पहुंचा है। गुस्से में आकर नरेंद्र मंडल के साथ लगभग 90 लोगों की भीड़ ने दलित मोहल्ले में किशोर चौहान व उसके परिजनों पर तलवार, लाठी से हमला कर दिया और कम से कम 14 मोटर साइकिलों को आग लगा दी।

यह भी पढ़ें...इटारसी में होटल से 100 करोड़ रुपए की हीरोइन जब्त, एक विदेशी नागरिक सहित 2 लोग गिरफ्तार
किशोर चौहान की शिकायत पर नरेंद्र मंडल और 85 अन्य लोगों के खिलाफ एससी एसटी कानून और आईपीसी की अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दूसरे पक्ष ने भी क्रॉस शिकायत दर्ज कराई है जिसमें किशोर चौहान और 8 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शशिकांत कंकाने ने कहा कि हमले में एक दर्जन लोग घायल हुए है, लेकिन सिमरोल पुलिस द्वारा समय पर कार्रवाई करने के कारण मामला आगे नहीं बढ़ पाया, पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है, स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।