मैं राहुल गांधी से शादी करने जा रही हूं, बिना टिकट एयरपोर्ट पहुंची महिला का दावा

इंदौर एयरपोर्ट पर 4-5 बैग लेकर पहुंची महिला, खुद को बताया राहुल गांधी की मंगेतर, दिल्ली जाने की करने लगी ज़िद, परिजनों ने बताया मानसिक रूप से विक्षिप्त है महिला

Updated: Jan 28, 2021, 09:03 AM IST

मैं राहुल गांधी से शादी करने जा रही हूं, बिना टिकट एयरपोर्ट पहुंची महिला का दावा
Photo Courtesy: Deccan Herald

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर एयरपोर्ट से एक अजीबोगरीब घटना की जानकारी सामने आई है। यहां एक महिला ने खुद को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मंगेतर बताकर जमकर हंगामा किया। महिला के पास न तो फ्लाइट टिकट थे, न ही टिकट खरीदने के पैसे। फिर भी वह एयरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों से भिड़ गई। महिला एयरपोर्ट पर बार-बार यही कहती कि उसे किसी भी हाल में दिल्ली जाना है, जहां उसकी शादी राहुल गांधी से होनी है।

जानकारी के मुताबिक इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट पर एक महिला अंदर जाने लिए मेन गेट तक पहुंच गई और अंदर जाने की जिद करने लगी। महिला के पास सामान से भरे 4-5 बैग थे, लेकिन उसके पास टिकट नहीं था। इस दौरान जब सुरक्षाकर्मियों ने उसे अंदर जाने से मना किया तो वह रौब झाड़ने लगी।

महिला ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी से शादी करने वाली है। महिला ने सुरक्षाकर्मियों से कहा, 'राहुल मुझसे मिलने नहीं आते, इसलिए मैं शादी करने दिल्ली जा रही हूं। शादी के बाद तुम सब मुझे सैल्यूट करोगे।'  काफी समझाने के बाद भी जब महिला नहीं मानी तो वहां ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को बुला लिया।

इसके बाद पुलिस ने एयरपोर्ट आकर महिला से पूछताछ की और परदेशीपुरा इलाके में रहने वाले उसके परिजनों को ढूंढ निकाला। पुलिस को महिला के परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से बीमार हैं और आए दिन घर से भाग जाती है और इस तरह के विवाद खड़े करती रहती है। उसके बाद पुलिस ने महिला को उसके परिजनों को सौंप दिया।