देवास में हुआ इंदौर पार्ट 2, मुस्लिम बुजुर्ग से मांगा आधार कार्ड, कार्ड नहीं दिखाने पर कर दी बेरहमी से पिटाई

देवास के हाटपिपल्या का मामला, टोस्ट और जीरा बेचने वाले जाहिद खान की दो युवकों ने की पिटाई, स्थानीय लोगों ने बचाई जान

Updated: Aug 27, 2021, 12:48 PM IST

देवास में हुआ इंदौर पार्ट 2, मुस्लिम बुजुर्ग से मांगा आधार कार्ड, कार्ड नहीं दिखाने पर कर दी बेरहमी से पिटाई

देवास। इंदौर के चूड़ी वाले की पिटाई जैसी ही घटना देवास में घटित हुई है। देवास के हाटपिपल्या में दो युवकों ने एक मुस्लिम बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई कर दी। इंदौर की घटना की ही तर्ज पर युवकों ने मुस्लिम बुजुर्ग से आधार कार्ड दिखाने के लिए कहा। जब बुजुर्ग ने आधार कार्ड नहीं दिखाया तो युवकों ने बुजुर्ग को बेल्ट और लाठी से पीटना शुरू कर दिया। गनीमत रही कि कुछ स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और बुजुर्ग की जान बच गई। 

यह पूरा घटनाक्रम बुधवार दोपहर 12 बजे का है। 50 वर्षीय जाहिद खान फेरी लगाने का काम करते हैं। बुधवार दोपहर को जाहिद खान टोस्ट और जीरा बेचने के लिए टप्पा बारोली नामक गांव गए हुए थे। वहां से लौटते समय दो युवकों ने उनके साथ मारपीट की। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जाहिद खान जब टप्पा बारोली रोड पर थे, तब अचानक दो बाइक सवार लोग वहां आ धमके और बुजुर्ग को आधार कार्ड दिखाने के लिए कहने लगे। अज्ञात युवकों द्वारा आधार कार्ड मांगे जाने पर जब बुजुर्ग ने बताया कि उसके पास आधार कार्ड नहीं है, तब युवकों ने बुजुर्ग से बदतमीजी शुरू कर दी। 

दोनों युवकों ने बुजुर्ग को गाली देना शुरू कर दिया। जब बुजुर्ग ने गाली नहीं देने के लिए तब एक युवक ने बुजुर्ग की लाठी से पिटाई करनी शुरू कर दी। जबकि दूसरा युवक बुजुर्ग को बेल्ट से पीटने लगा। बुजुर्ग को पिटता देख कुछ स्थानीय लोग वहां पहुंच गए। जिसके बाद दोनों युवकों ने बुजुर्ग को यह धमकी देते हुए छोड़ दिया कि अगर वो दोबारा उनके गांव में कभी आया तो उसे मौत के घाट उतार देंगे।

बेरहमी से पीटे जाने के कारण बुजुर्ग के शरीर पर चोटें आई हैं। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बुजुर्ग ने हाटपिपल्या पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि उन्हें युवकों के नाम नहीं पता हैं, लेकिन वे चेहरे से दोनों को जानते हैं। दोनों ही युवक टप्पा बारोली के रहने वाले हैं।