भय, भूख और भ्रष्टाचार के बाद कमल नाथ ने गिनायीं बीजेपी की पांच बुराइयां, बोले कांग्रेस प्रदेश में लाएगी खुशहाली

कमल नाथ ने कहा कि बीजेपी ने अपने कार्यकाल में बेईमानी, बेरोज़गारी और बर्बादी दी है

Updated: Apr 29, 2023, 11:44 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ इन दिनों बीजेपी पर कोडवर्ड के ज़रिए बीजेपी पर हमलावर हैं। पीसीसी चीफ ने बीजेपी के कार्यकाल में 6 भ की याद दिलाने के बाद अब बीजेपी के शासन में प्रदेश को दिए गए पांच बी की याद दिलाई है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि कांग्रेस जनता को इस कुशासन से निजात दिलाने के लिए तैयार है। 

पीसीसी चीफ ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार ने 18 वर्षों में प्रदेश को पांच बी दिए हैं। यह पांच बी, बुराई, बेईमानी, बेरोजगारी, बदमाशी और बर्बादी है। 

हालांकि कांग्रेस नेता ने यह भरोसा दिलाया कि जनता बीजेपी के कुशासन से त्रस्त हो चुकी है लेकिन कांग्रेस इस बार प्रदेश की जनता को बीजेपी के कुसाशन से निजात दिला देगी। 

इससे पहले कमल नाथ ने कहा था कि बीजेपी पिछले 18 वर्षों से 6 भ पर अटकी हुई है। जिसमें भय, भूख, भ्रष्टाचार, भाषण, भ्रम और भ्रांति है। लेकिन जनता अब बीजेपी के इस झूठ के भोकाल को समझ चुकी है और इस बार वह नया मध्य प्रदेश बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित है। 

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। कांग्रेस ने जमीनी स्तर पर लोगों से संवाद स्थापित करना शुरू कर दिया है। जबकि बीजेपी के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के मध्य प्रदेश दौरे शुरू हो गए हैं। खुद प्रधानमंत्री मोदी अप्रैल महीने में दो बार मध्य प्रदेश आ चुके हैं।