कटनी: भ्रष्टाचार की शिकायत करने पहुंचे ग्रामीण को BJP MLA संजय पाठक के गुर्गे ने पीटा, वीडियो वायरल

पंचायतों में व्याप्त भ्रष्टाचार की शिकायत करने संजय पाठक के पास फरियाद लेकर पहुंचा था पीड़ित, शिकायत करने पर संजय पाठक के सामने ही भाजपा नेता ने मारे चांटे

Updated: Nov 14, 2023, 10:07 AM IST

कटनी। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा नेताओं की गुंडगर्दी नहीं थम रही है। कटनी जिले के विजयराघवगढ़ से ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां भाजपा विधायक संजय पाठक की मौजूदगी में उनके गुर्गे ने एक व्यक्ति को कई थप्पड़ मारे। इसका वीडियो भी सामने आया है। पीड़ित का कसूर सिर्फ इतना था कि वह संजय पाठक से पंचायतों में व्याप्त भ्रष्टाचार की शिकायत करने पहुंचा था।

पीड़ित कालूराम यादव ने विजयराघवगढ़ थाने में इसकी शिकायत भी की है। कालूराम ने पुलिस को बताया है कि वे रजरवारा गांव में रहते हैं और मजदूरी करते हैं। सोमवार देर रात वह अपने गांव के ही रजनीश सिंह की शिकायत करने संजय पाठक के पास पहुंचे थे। इसी दौरान आरोपी उदयराज सिंह ने गाली-गलौज करते हुए उनके साथ मारपीट की। घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि विधायक संजय पाठक की मौजूदगी में आरोपी गाली-गलौज करते हुए पीड़ित को कई चांटे मारता है।

पीड़ित कालूराम यादव की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला सामने आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा विधायक संजय पाठक को निशाने पर लिया है। सिंह ने कहा कि यह अवैध धंधे से कमाए हुए धन का ग़ुरूर है। पूर्व सीएम ने ये भी कहा कि ग़रीबों पर अत्याचार करने वाले संजय पाठक को हराना ही हमारा लक्ष्य है।

मामले पर कटनी युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अंशु मिश्रा ने कहा कि हार सामने देख भाजपा विधायक संजय पाठक बौखलाहट में हैं और यही कारण है कि वे हिंसा पर उतारू हो गए। 17 नवंबर को विजयराघवगढ़ की जनता संजय पाठक के अत्याचार के खिलाफ वोट करेगी। कांग्रेस सरकार आने पर पाठक और उनके गुर्गों के जुर्म का हिसाब किया जाएगा। अंशु मिश्रा ने पुलिस प्रशासन पर संजय पाठक के दबाव में काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पक्षपात करने वाले अधिकारी समय रहते चेत जाएं।