रीवा में दो नाबालिग बहनों से गैंगरेप, मेले से लौटते वक्त 6 आरोपियों ने बनाया हवस का शिकार

मध्य प्रदेश के रीवा में 15 और 16 साल की दो बहनों के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला, मेले से लौट रही थीं दोनों बहनें, आरोपियों ने मामा और भाई को पीटा

Updated: Apr 15, 2022, 03:37 PM IST

रीवा में दो नाबालिग बहनों से गैंगरेप, मेले से लौटते वक्त 6 आरोपियों ने बनाया हवस का शिकार

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मेला घूमकर आ रही 15 और 16 साल की दो बहनों को 6 हैवानों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों बहनें अपने मामा और भाई के साथ लौट रही थी। आरोपियों ने मामा और भाई को भी बेरहमी से पीटा और बच्चियों को जंगल में ले गए जहां उन्होंने इस कुकृत्य को अंजाम दिया।

मामला चोरहटा थाना इलाके में बुधवार रात 9 बजे का है। रिपोर्ट गुरुवार देर शाम दर्ज कराई गई। बताया जा रहा है कि आरोपी मेले से ही उनका पीछा कर रहे थे। सुनसान जगह पर आरोपियों ने मौका पाकर उनके साथ आ रहे मामा और भाई पर हमला कर दिया और बच्चियों को अपने साथ जंगल ले गए। महिला पुलिस अधिकारी ने पीड़ित किशोरियों के बयान दर्ज किए हैं। दोनों का मेडिकल चेकअप भी कराया गया है।

यह भी पढ़ें: राजधानी भोपाल फिर शर्मसार, एक ही दिन में दुष्कर्म के चार केस, बुजुर्ग महिला से लेकर नबालिग तक शिकार

 रीवा ASP शिवकुमार वर्मा ने बताया कि बच्चियों ने अपने माता-पिता के साथ चोरहटा थाने जाकर केस कराया है। पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने जिस नाबालिग को पकड़ा है, उसने दूसरे आरोपियों के नाम बता दिए हैं। इसके अलावा कुछ संदेहियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि हाल ही में रीवा में महंत सीताराम दास ने 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप किया था। यह घटना शहर के सबसे पॉश इलाके में स्थिति शासकीय सर्किट हाउस में हुई थी। 28 मार्च की शाम आरोपी एनेक्सी भवन रूम नंबर-4 में ठहरा हुआ था। इस दौरान महंत की जान-पहचान का हिस्ट्रीशीटर बदमाश लड़की को वहां लेकर गया था। आरोपी महंत को किसी मंत्री ने सर्किट हाउस में रूम दिलाई थी।