कुएं में अपने बच्चों को गिरता देख कूदी मां, मौके पर दो सगे भाइयों की मौत, मां की हालत गंभीर

बच्चे खेल खेल में कुंए में कूद गए, तभी बच्चों को बचाने कुएं में कूदी गई, मां को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है।

Publish: Mar 07, 2023, 05:15 PM IST

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह में दो बच्चे कुएं में गिर गए। जिसके कारण उनकी मौत हो गई। बच्चों को कुएं में गिरता देख मां भी बच्चों को बचाने के लिए कुएं में कूद गई। मगर वह बच्चों को बचा न सकी, महिला को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है ।

जानकारी के मुताबिक घटना तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र के रामादेही गांव की है। सोमवार की रात 2 दो बजे गांव के ही मंदिर में कीर्तन चल रहा था, जिसमें शामिल होने आरती घोसी गई थी। घर में बच्चे अकेले थे, पति भूपेंद्र घोसी किसी काम से भोपाल आया था। इस दौरान 8 वर्षीय बालक अपने 6 माह के छोटे भाई को लेकर मां के पास जा रहा था। इसी दौरान खेल खेल में बच्चे का पैर फिसला और पास बने कुएं में जा गिरा ।

मौके पर स्थानियों ने भजन सुन रही बच्चों की मां को जानकारी दी। आनन फानन में मां ने भी कुएं में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने मौके पर पुलिस की सूचना दी और तीनों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। प्रारंभिक जांच में ही डाक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया और मां की हालत गंभीर बता जबलपुर रेफर कर दिया जहां महिला का इलाज जारी है।

तेंदूखेड़ा एसआई सुरभि चौहान ने बताया कि घटना की जानकारी मंगलवार सुबह 3 बजे मिली। मां बच्चों को छोड़कर पास के मंदिर में कीर्तन सुनने चली गई थी। घर में दोनों बच्चे अकेले थे। इस पूरे मामले में मर्ग कायम कर लिया गया है। हादसे में जिन दोनों बच्चों की मौत हुई है, वे दोनों सगे भाई थे। पंचनामा बनाकर मृतकों को शव सुपुर्द कर दिया है। आगे की जांच जारी है।