MP By Elections: स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी की लट्ठबाजी का वीडियो वायरल

सांची उपचुनाव 2020: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में प्रभुराम चौधरी क्षेत्र के लोगों के सामने करतब करते दिखाई दे रहे हैं

Updated: Oct 28, 2020, 04:28 PM IST

MP By Elections: स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी की लट्ठबाजी का वीडियो वायरल
Photo Courtesy: Patrika

भोपाल/रायसेन। मध्य प्रदेश उपचुनाव की दहलीज़ पर खड़ा है। चुनाव में अब एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है। ऐसे में वोटरों को लुभाने में न तो पार्टी कोई कसर छोड़ना चाह रही है और न ही चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी। इसी क्रम में शिवराज सरकार के स्वास्थ्य मंत्री और पूर्व कांग्रेसी विधायक प्रभुराम चौधरी बेहद दिलचस्प ढंग से जनता को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं।  

प्रभुराम चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें मंत्री जी सड़क किनारे लाठी से करतब करते दिखाई दे रहे हैं। प्रभुराम चौधरी ढोल नगाड़ों की ताल से ताल मिलाकर लट्ठबाजी करते हुए देखे जा सकते हैं। वीडियो में मंत्री जी के आस पास लोगों का जमावड़ा दिख रहा है, जिसमें बच्चे भी शामिल हैं। प्रभुराम चौधरी के करतब को देख उनके आस पास मौजूद लोग काफी आनंद ले रहे हैं।

 

और पढ़ें: Sanchi By Poll 2020: मतदाताओं के सवालों से घिरे मंत्री पुत्र पर्व चौधरी 

प्रभुराम चौधरी ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर अपना वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि 'ये फूल मुझे कोई विरासत में नही मिले हैं,तुमने मेरा काँटो से भरा बिस्तर नहीं देखा। हमारी संस्कृति,हमारी विरासत। सांची में कमल का फूल खिलाएंगे। 

और पढ़ें: Madan Lal Chaudhary Ahirwar: सांची में मदनलाल चौधरी को खड़ा कर कांग्रेस ने बदला बीजेपी का जातीय समीकरण

बता दें कि प्रभुराम चौधरी कांग्रेस की सरकार गिराने वाले दलबदलू विधायकों में शामिल हैं। सत्ता परिवर्तन में कांग्रेस का दामन छोड़ने के उपहार स्वरूप शिवराज सरकार में उन्हें स्वास्थ्य मंत्री बनाया गया। फिलहाल वे सांची विधानसभा सीट से एक बार फिर चुनाव मैदान में हैं। उपचुनाव में उनका मुकाबला कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे मदन लाल चौधरी अहिरवार से है।