MP Election 2023: श्योपुर में प्रचार का अनोखा तरीका, ऊंट पर सवार होकर वोट मांगने पहुंचा प्रत्याशी

श्योपुर के कांग्रेस प्रत्याशी बाबू लाल जंडेल मंगलवार को राजस्थान से सटे हुए गांवों में जनसंपर्क के लिए ऊंट पर सवार होकर लोगों के बीच पहुंचे।

Updated: Nov 01, 2023, 12:06 PM IST

श्योपुर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के अजब-गजब रंग देखने को मिल रहे हैं। वोटर्स को आकर्षित करने के लिए प्रत्याशी तरह-तरह के पैंतरे अपना रहे हैं। बीते दिनों बुरहानपुर में एक प्रत्याशी गधे पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने पहुंचा था। वहीं, अब श्योपुर में एक प्रत्याशी द्वारा ऊंट पर सवार होकर जनसंपर्क करने की तस्वीरें आई है।

दरअसल, अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले श्योपुर विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी बाबू लाल जंडेल विधानसभा चुनाव में अनोखे अंदाज में अपना प्रचार कर रहे हैं। मंगलवार को वह राजस्थान से सटे हुए गांवों में जनसंपर्क के लिए ऊंट पर सवार होकर लोगों के बीच पहुंचे। उन्हें इस अंदाज में देखकर गांव के लोग खुश हो गए।

श्योपुर विधानसभा क्षेत्र के कछार सहित आसपास के गांव में ऊंट पर सवार होकर कांग्रेस प्रत्याशी बाबू लाल जंडेल ने लोगों से वोट मांगे। इस दौरान ग्रामीण और उनके समर्थक ऊंट के पीछे-पीछे दौड़कर नारेबाजी करने लगे, उनका यह खास अंदाज लोगों को खूब रास आया। अब ऊंट पर सवार कांग्रेस प्रत्याशी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।