MP Election: टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोए BJP विधायक, वीडी शर्मा पर लगाए करोड़ों में टिकट बेचने के आरोप

MP Assembly Election 2023: छतरपुर की चंदला सीट से टिकट कटने पर बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति फूट-फूटकर रोने लगे। उन्होंने करोड़ों रुपए में टिकट बेचने का आरोप लगाया है।

Updated: Oct 24, 2023, 02:10 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के टिकट को लेकर भाजपा नेताओं में जबरदस्त रस्साकसी जारी है। बीजेपी की 5वीं सूची जारी होते ही हंगामा मच गया है। छतरपुर जिले की चंदला सीट पर बीजेपी ने विधायक राजेश प्रजापति का टिकट काट दिया है।  प्रजापति ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर करोड़ों रुपए में टिकट देने का आरोप लगाया है।

BJP विधायक राजेश प्रजापति ने कहा कि जिस व्यक्ति को टिकट दिया है, वह अपराधी है, जुआ खिलवाता है, गलत काम करता है, ऐसे नेता के लिए कौन खड़ा होगा। सर्व में हमारा नाम था तो फिर टिकट कैसे कटा? राजेश प्रजापति ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर आरोप लगाते हुए पैसों में टिकिट देने की बात कही। इसके बाद बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति फूट-फूटकर मीडिया के कैमरे के सामने ही रोने लगे।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में भर्ती BJP नेता का हाल जानने पहुंचे दिग्विजय सिंह, टिकट कटने के बाद आया था हार्ट अटैक

राजेश प्रजापति अपने समर्थकों और बीजेपी नेताओं के साथ सोमवार को बैठक की। यह बैठक आलम देवी मंदिर मे बुलाई गई, जहां चंदला के पूर्व विधायक विजय बहादुर सिंह भी शामिल हुए। इस दौरान विधायक के टिकट कटने पर समर्थकों ने नाराजगी व्यक्त की और चंदला के प्रत्याशी का विरोध करने की बात कही। विधायक राजेश प्रजापति की टिकट कटने के बाद उन्होंने बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जुआं, सट्टा खिलाने वाले को टिकट दिया।

बीजेपी ने पांचवी लिस्ट में 92 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है। जिसमें कई मंत्रियों समेत 29 विधायकों के टिकट काटे गए हैं। माना जा रहा है कि मौजूदा विधायकों के टिकट काटकर बीजेपी स्थानीय एंटी इनकंबेंसी दूर करना चाहती है। हालांकि, इससे पार्टी का विरोध और बढ़ गया। करीब दो दर्जन सीटों पर दावेदारों ने पार्टी नेतृत्व के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है।