MP News: दमोह के एक थाने में सोलर पैनल में लगी भीषण आग, ग्रामीणों की मदद से पाया गया काबू

दमोह के मड़ियादो के पुराना थाना में क्वार्टर की छत पर रखे सोलर पैनल में आज दोपहर अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने बिक्राल रूप ले लिया। वहीं थाना परिसर के पीछे पड़ी घास फूस लकड़ी भी इस आग की चपेट में आ गई।

Publish: Apr 05, 2024, 06:31 PM IST

दमोह हटा। मध्यप्रदेश में जैसे जैसे गर्मी बढ़ रही है। वैसे वैसे प्रदेश में आग लगने के मामले लगातार सामने आ रहे है। ताजा मामला दमोह से सामने आया है। जहां मड़ियादो के पुराना थाना में क्वार्टर की छत पर रखे सोलर पैनल में आज दोपहर अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने बिक्राल रूप ले लिया। वहीं थाना परिसर के पीछे पड़ी घास फूस लकड़ी भी इस आग की चपेट में आ गई।

बताया जा रहा है कि मड़ियादो के पुराना थाना में क्वार्टर की छत पर रखे सोलर पैनल में आज दोपहर अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में इस आग ने भीषण रूप ले लिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी ने ग्रामीणों की मदद से आग पर पानी डाल कर काबू पाया। कुछ देर बाद हटा नगरपालिका का दमकल वाहन भी मौके पर पंहुचा। फिर आग को पूरी तरफ बुझाई गई।

घटना में गनीमत रही कि, समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। नहीं तो थाना परिसर में रखे वाहन और अन्य सामग्री भी आग की चपेट में आ सकते थे। जिससे एक बड़ा हादसा हो सकता था।