MP News: नकाबपोश चोरों ने सूने मकानों को बनाया निशाना, जेवरात सहित नगदी पर किया हाथ साफ

देपालपुर की शांति विहार कॉलोनी का है। जब नकाबपोश चोरों ने इस कदर आतंक मचाया कि लोग पूरी तरह से भयभीत हो चुके हैं।

Updated: Mar 15, 2024, 12:53 PM IST

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी कहीं जाने वाले इंदौर और उसके आसपास के क्षेत्र में चोरी की घटना थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में देपालपुर क्षेत्र से सामने आया है, जहां नकाबपोश चोरों ने एक से अधिक सूने मकान को निशाना बनाया और लाखों के समान ले गए। जिसकी पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि इस घटना के बाद से रहवासियों में भय का माहौल बना हुआ है।

दरअसल, मामला देपालपुर की शांति विहार कॉलोनी का है। जब नकाबपोश चोरों ने इस कदर आतंक मचाया कि लोग पूरी तरह से भयभीत हो चुके हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, घटना बीती रात की है। जब चोरों ने मौका पाते ही चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान वह नगद सहित सोने-चांदी के जेवरात चुराकर ले गए। सुबह उठते ही इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में पीड़ित लोग पुलिस थाने पहुंचे।

और पढ़े:उज्जैन में मिड डे मील खाने के बाद फूड पॉइजनिंग का शिकार हुए 24 बच्चे, अस्पताल में भर्ती

रात में देपालपुर थाना क्षेत्र में 2 सूने मकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसके आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है। एक मकान से 25,000 नगद सहित सोने-चांदी के जेवर ले गए हैं जोकि बैंक प्रबंधक है। इस दौरान घर के मालिक किसी काम से दूसरे शहर गए हुए थे तो वहीं दूसरे घर से 15,000 की चोरी हुई है। फिलहाल, चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही, आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई हैं।