MP News: टीकमगढ़ में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौके पर मौत

टीकमगढ़ में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक पर सवार महिला सहित दो लोगों को तेज टक्कर मार दी। इस हादसे में 50 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

Publish: Mar 31, 2024, 03:32 PM IST

टीकमगढ़। टीकमगढ़ में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक पर सवार महिला सहित दो लोगों को तेज टक्कर मार दी। इस हादसे में 50 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वही महिला का नाम शीला वंशकार बताया जा रहा है। इसके अलावा अन्य दो लोगों को भी गंभीर चोट आई है। जिन्हे नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला टीकमगढ़ के बड़ागांव थाना क्षेत्र स्थित वीरनगर तिगंडा का है। हादसा होने के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। वही घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की करवाई में लग गई। 

बता दें मृतिका के परिजन ककरवाहा गांव से अपने घर सांपोंन गांव जा रहे थे। इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया। फ़िलहाल पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है और आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है। हालाकि आरोपी ट्रैक्टर चालक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।