MP News: विदिशा में ट्रक ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, 3 लोग घायल, 2 सगे भाइयों की मौत

विदिशा जिले के बांगरोद में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां अनाज बेचने वेयरहाउस पर खड़े ट्रैक्टर को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे दो किसानो की मौके पर मौत हो गई और तीन किसान गंभीर रूप से घायल हो गए।

Updated: Apr 15, 2024, 05:45 PM IST

विदिशा। बीती रात विदिशा जिले के बांगरोद में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां अनाज बेचने वेयरहाउस पर खड़े ट्रैक्टर को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे दो किसानो की मौके पर मौत हो गई और तीन किसान गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना देर रात की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह घटना करीबन देर रात 3 बजे की बताई जा रही है। वही यह घटना तब हुई जब बांगरोद चौराहे के नजदीक संस्कार वेयरहाउस पर सागर की तरफ से आ रहे एक ट्राले ने वेयरहाउस पर अपना अनाज बेचने आए ग्राम ढोलबाज के किसानों के ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। 

और पढ़ें: MP: बुरहानपुर में महिलाओं के लिए शुरू हुई अनोखी पहल, स्वच्छता प्रचार के लिए दिए जा रहे प्रतिदिन 100 रुपए

टक्कर इतनी भयानक थी कि ट्राली ट्रैक्टर के ऊपर हो गई और ट्रॉली ट्रैक्टर के नीचे दबने से दो सगे भाई रवि कुर्मी एव कृष्णकांत निवासी ढोलवाज की मौत हो गई। ट्रैक्टर ट्राली के नीचे तीन अन्य लोग दबे थे। जिन्हें जेसीबी की मदद से बाहर निकाल कर उपचार के लिए त्यौंदा भेजा गया। हादसे के बाद ट्रक चालक एवं परिचालक मौके से फरार हो गए।