नौजवानों से माफ़ी मांगें मध्य प्रदेश को बेरोजगारों का प्रदेश बनाने वाले शिवराज : कमल नाथ

कमल नाथ ने कहा कि सीएम हर साल प्रदेश के एक लाख लोगों को नौकरी देने का वादा करते हैं, लेकिन हर घोषणा की तरह उनका यह वादा भी झूठा ही सिद्ध होता है

Publish: Mar 07, 2023, 02:07 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है। कमल नाथ ने कहा है कि सीएम शिवराज ने मध्य प्रदेश को बेरोजगारों का प्रदेश बना दिया है। इसके साथ ही पीसीसी चीफ ने सीएम को बेरोजगार युवाओं से किए गए झूठे वादे के लिए माफ़ी मांगने के लिए भी कहा है। 

कमल नाथ ने सीएम शिवराज को रोजगार से संबंधित उनके वादे की याद दिलाते हुए कहा कि शिवराज जी, आप हर साल घोषणा करते हैं कि आप एक लाख लोगों को सरकारी नौकरी देंगे। लेकिन आप नौकरी देने में पूरी तरह नाकाम रहे हैं और आपने मध्य प्रदेश को बेरोजगारों का प्रदेश बना दिया है।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि प्रदेश के नौजवानों से लगातार झूठ बोलने और उनके भविष्य से खिलवाड़ करने के लिए आप नौजवानों से माफी मांगिए। और इस बजट में जो वादा किया है उसे अपनी सरकार जाने से पहले पूरा कीजिए।

मध्य प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस लगातार शिवराज सरकार के खिलाफ मुखर रहती है। इस वर्ष के अंत में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी पर सीएम शिवराज और उनकी सरकार से कांग्रेस के नेता लगातार सवाल कर रहे हैं। खुद बीजेपी की विकास यात्रा के दौरान प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में युवाओं ने बढ़ती बेरोज़गारी को लेकर विकास यात्रा का विरोध भी किया था।