रीवा में महिला कांग्रेस का अनोख़ा प्रदर्शन, जर्जर सड़क को भर कर बीजेपी की विकास यात्रा का जताया विरोध

लाडली लक्ष्मी पथ नामक योजना से इस मार्क को दो महीने पहले बनाया गया था।

Updated: Feb 24, 2023, 12:43 PM IST

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं का अनोख़ा प्रदर्शन देखने को मिला, यहां प्रदेश सराकार द्वारा दो महीने पहले बनाई सड़क जर्जर होता देख  कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने दरारों पर सीमेंट बालू और गिट्टी का घोल डालकर उसकी दरारें भरी।

बता दें कि दो महीने पहले ही सड़क को लाडली लक्ष्मी योजना के तहत बनाया गया था, मगर इस सड़क को दो महीने भी ठीक तरीके से नहीं बीते हैं और इन सड़कों में दरारे आनी शुरू हो गई हैं। 

कांग्रेस नेत्री कविता पांडे ने कहा कि “हमने नवनिर्मित सड़क पर आई दरारों पर सीमेंट बालू और गिट्टी का घोल डालकर उसकी दरारें भरी और उसे समतल किया। भारतीय जनता पार्टी जगह-जगह विकास यात्रा निकाल रही है और हमारी कांग्रेस पार्टी विकास ढूंढो यात्रा निकाल रही है। इसी तर्ज पर आज मैं इस सड़क से होकर गुजरी तो मैंने देखा कि सड़क पर दरारें आई हुई हैं। यह सड़क टूट रही है तो मैंने खुद से ही सीमेंट बालू गिट्टी खोल बनाया और इस सड़क को बराबर किया है।"

यह भी पढें:मजदूरों से भरी ट्रॉली- ट्रैक्टर पलटी, दो की मौत 14 घायल

हमने प्रदर्शन कर सरकार को आईना दिखाने का प्रयास किया है कि भाजपा सरकार का विकास कितना खोखला है, यह तो टूटी हुई सड़कें ही इस बात का जवाब दे रही हैं। शिवराज जी का वादा उनके ही तरह ख़ोख़ला है।