शिवराज सरकार के लिए सिरदर्द बने सिंधिया समर्थक, इमरती देवी ने फिर अलापा डबरा को जिला बनाने का राग

अपने क्षेत्र का विकास हर कोई चाहता है। डबरा जिला बनना चाहिए, मैंने मुख्यमंत्री से कहा है महाराज से भी मांग रखी है: इमरती देवी

Updated: May 12, 2023, 10:08 AM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश सरकार और भारतीय जनता पार्टी के लिए सिंधिया समर्थक नेता सिरदर्द बनते जा रहे हैं। सिंधिया की कट्टर समर्थक व पूर्व मंत्री इमरती देवी ने एक बार फिर डबरा को जिला बनाने का राग अलापा है। ग्वालियर में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि डबरा जिला बनना चाहिए, मैंने मुख्यमंत्री से कहा है महाराज से भी मांग रखी है।

दरअसल, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आए हुए थे। गुरुवार को जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक आयोजित की गई थी। इसी बैठक में शामिल होने इमरती देवी भी पहुंची थी। 

यह भी पढ़ें: छोटे दिल के लोग हैं, मेघा परमार को ब्रांड एंबेसडर से हटाए जाने पर दिग्विजय सिंह ने सीएम चौहान को घेरा

पूर्व मंत्री और लघु उद्योग निगम की चेयरमैन इमरती देवी ने बैठक के बाद मीडिया से  कहा कि हर कोई अपने क्षेत्र का विकास चाहता है। इसलिए मैं डबरा को जिला बनाने की मांग कर रही हूं। माना जा रहा है इमरती देवी कि यह मांग शिवराज सरकार के लिए नया सिरदर्द बन सकती है।

कांग्रेस की हनुमान भक्ति को लेकर पूछे जाने पर इमरती देवी ने कहा कि वे हनुमान भक्त हैं तभी तो उनकी बनी बनाई सरकार गिर गई। नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह के दावे इमरती ने कहा कि, 'जो कांग्रेस में जा रहे हैं उनसे पूछो, मैं भाजपा और सिंधिया जी के साथ हूँ, मुझे कोई ऑफर नहीं दे सकता। मेरा ऑफर महाराज को जाएगा।'