खंडवा जिला अस्पताल में मधुमक्खियों से घबराकर युवक तीसरी मंजिल से कूदा, मौके पर हुई मौत

पत्नी को प्रसव कराने के लिए जिला अस्पताल लाया था युवक, मधुमक्खियों ने किया अटैक, घबराहट में युवक तीसरी मंजिल से गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Updated: May 08, 2023, 12:31 PM IST

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा स्थित जिला अस्पताल में सोमवार सुबह करीब चार बजे एक बड़ा हादसा हो गया। यहां मधुमक्खियों के डर से एक युवक तीसरी मंजिल से कूद गया। हादसे में उसकी मौक पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक पत्नी को प्रसव कराने के लिए जिला अस्पताल लाया था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक जिला अस्पताल की तीसरी मंजिल पर प्रसूति वार्ड है। रविवार देर रात से ही यहां बड़ी संख्या में मधुमक्खियों ने आतंक मचा रखा था। सोमवार सुबह मधुमक्खियों ने लोगों पर हमला कर दिया जिससे वहां भगदड़ मच गई। इसी बीच रामपुरा गांव का रहने वाला सचिन घबराहट में तीसरी मंजिल से कूद गया।

यह भी पढ़ें: राजस्थान में घर की छत पर गिरा वायुसेना का फाइटर प्लेन, तीन महिलाओं की मौत, पायलट सुरक्षित

मृतक सचिन खंडवा जिले के रामपुरा गांव का रहने वाला है। उसकी पत्नी अस्पताल में भर्ती है और रविवार देर रात ही उसकी डिलीवरी हुई थी। उसने बेटे को जन्म दिया था इस वजह से परिवार में खुशियां थी। लेकिन अगली सुबह ही खुशियां मातम में बदल गई। 

मृतक सचिन सिंह के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। दरअसल, जिला अस्पताल में जगह-जगह मधुमक्खी के छत्ते लगे हैं। लेकिन अस्पताल प्रबंधन का इस पर कोई ध्यान नहीं है।