कॉमेडियन कपिल शर्मा की बढ़ीं मुश्किलें, शो पर लगा कोर्ट रूम की तौहीन का आरोप

शिवपुरी कोर्ट में वकील ने लगाई याचिका, साल 2020 के एपिसोड का किया जिक्र, कहा कोर्ट सीन दिखाकर कलाकार को शराब पीते दिखाया, 1 अक्टूबर को होगी सुनवाई

Updated: Sep 24, 2021, 05:07 PM IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बढ़ीं मुश्किलें, शो पर लगा कोर्ट रूम की तौहीन का आरोप
Photo Courtesy: Instagram

शिवपुरी। जानेमाने एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर कोर्ट के अपमान का आरोप लगा है। शिवपुरी जिला कोर्ट में सोनी टीवी पर दिखाए जाने वाले कार्यक्रम द कपिल शर्मा शो के खिलाफ एक याचिका लगाई गई है। जिसमें शो के कलाकारों और निर्माताओं पर संगीन आरोप लगा है। याचिका में कहा गया है कि एक सीन में एक्टर को कोर्ट रूम में शराब का नशा करते दिखाया गया है। यह केस जिले के वकील सुरेश धाकड़ ने जिला कोर्ट में लगाया है। वकील ने शो के कलाकारों और मेकर्स पर FIR दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। जिला अदालत में इस केस की सुनवाई एक अक्टूबर 2021 को सुनवाई होगी।

शिवपुरी के जाने माने वकील सुरेश धाकड़ ने अपनी याचिका में कहा है कि शो के दौरान कानून और अदालत की अवमानना हुई है। न्याय के मंदिर में शराब का सेवन करते दिखाया गय है। उन्होंने सोनी टेवीविजन चैनल, कपिल शर्मा और मंच पर उपस्थित अन्य कलाकारों पर FIR दर्ज करने की मांग CJM कोर्ट से की है। इस केस की सुनवाई 1 अक्टूबर 2021 को होना तय हुआ है।

वकील ने अपनी याचिका में शो को अभद्र और मोनोटोनस करार दिया है। शो में महिलाओं पर भद्दे कमेंट भी किए जाते हैं। जिला कोर्ट में दायर याचिका में जिस एपिसोड का जिक्र है वह 19 जनवरी 2020 को प्रसारित किया गया था। जिसे लॉकडाउन के दौरान 24 अप्रैल 2021 को रिपीट टेलीकास्ट किया गया था। जिसमे आदालत की तौहीन करार दिया है। अदालत के सेट बनाकर वहां एक कैरेक्टर को शराब पीते दिखाया गया है।