ये व्यक्ति चुनाव लड़ने नहीं, क्षेत्र की जनता से बदला लेने आया है, गुना से कांग्रेस प्रत्याशी का सिंधिया पर हमला

सिंधिया हमें अपमानित करने और नीचा दिखाने आए हैं कि देखो मैं महाराज हूं, तुमने हराया, मेरा क्या बिगड़ गया, मैं फिर तुम्हारे बीच में आ गया: राव यादवेंद्र सिंह यादव

Updated: Apr 04, 2024, 04:51 PM IST

गुना। लोकसभ चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में हार का सामना करने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया इस बार फिर से गुना से चुनावी मैदान में हैं। लेकिन इस बार पार्टी अलग है। वे भाजपा की ओर से मैदान में उतरे हैं। सिंधिया पर कांग्रेस प्रत्याशी राव यादवेंद्र ने हमला बोलते हुए कहा कि ये व्यक्ति हमलोगों से बदला लेने आया है।

राव यादवेंद्र सिंह यादव ने खेजरा गांव में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें इस गुना संसदीय क्षेत्र की जनता से बदला लेना है। ये व्यक्ति चुनाव लड़ने नहीं आया, ये गुना, अशोकनगर, शिवपुरी क्षेत्र की जनता से बदला लेने आया है। हम को अपमानित करने और नीचा दिखाने आया है कि देखो मैं महाराज हूं, तुमने हराया, मेरा क्या बिगड़ गया, मैं फिर तुम्हारे बीच में आ गया। ऐसे अहंकारी व्यक्ति को इस बार फिर वोट नहीं देने हैं।

और पढ़ें:RGPV के पूर्व कुलपति और रजिस्ट्रार भगोड़ा घोषित, भोपाल पुलिस उन्हें पकड़ने वालों को देगी इनाम

यादवेंद्र यादव ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने गांव-गांव में गौशालाएं बनवाईं। लेकिन, इसी व्यक्ति द्वारा जो आज सामने वाली पार्टी से प्रत्याशी बनकर आ रहा है, उस व्यक्ति ने सरकार को गिराया। उसी दिन से एक भी नई गौशाला मध्य प्रदेश में नहीं बनी। 2023 में भी झूठे वादे किए। किसानों से कहा 2700 में गेंहू और 3100 में धान खरीदेंगे, लेकिन अब किसानों की चमड़ी निकाल रहे हैं। उन्हें बिजली बिल के नोटिस भेजे जा रहे हैं। काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती। एक बार इन्होंने चढ़ा ली, अब नहीं चढ़ेगी।