इंदौर में कर्ज से परेशान एक और व्यापारी ने किया सुसाइड, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

मृतक व्यापारी ने करीब पंद्रह दिन पहले भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी। अब उसने ट्रेन से कटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

Updated: Jan 09, 2024, 09:33 AM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में कर्ज से परेशान होकर एक और व्यापारी ने आत्महत्या कर ली है। मृतक व्यापारी की पहचान बाबू खां निवासी श्रीनगर एक्सटेंशन के रूप में हुई है। राजस्थान स्टील के नाम से उनका प्रतिष्ठान है। उन्होंने इंदौर के एमआर-10 ब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक से कटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

सोमवार शाम करीब 5 बजे बाद पुलिस को घटना की सूचना मिली। लेकिन पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नही मिला है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक मृतक व्यापारी एलआईजी कॉलोनी स्थित श्रीनगर एक्सटेंशन का रहने वाला है। करोड़ों के कर्ज से परेशान होकर व्यापारी द्वारा सुसाइड करने की बात सामने आ रही है। शव को अरविंदो अस्पताल भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि करीब पंद्रह दिन पहले भी उसने जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी। दो दिन पहले परिवार ने एमआईजी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद परिजन बाबू खां को ढूंढ रहे थे। लेकिन उनकी जानकारी नही मिली। परिवार के लोग सांवेर रोड इलाके की फैक्ट्री में भी देखने पहुंचे। लेकिन वहां भी बाबू के बारे में जानकारी नही मिली। बाबू खां के पास मिले डॉक्यूमेंट से उनकी पहचान होने के बाद पुलिस ने परिवार को जानकारी दी।

बता दें कि इंदौर में व्यापारियों के सुसाइड के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। हाल ही में इंदौर नगर निगम के लिए सबसे ज्यादा काम करने वाले 65 वर्षीय ठेकेदार अमरजीतसिंह पप्पू भाटिया निवासी रेसकोर्स रोड ने एसिड पीकर जान दे दी थी। पप्पू भाटिया भी कर्ज के बोझ तले दबे थे और निगम से भुगतान न मिलने को लेकर भी परेशान थे।