स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी की सरकारी गाड़ी में जमी शराब के शौकीनों की महफिल, छलके जाम

मंत्री की सरकारी गाड़ी में खुले आम हो रहा नशा, ड्राइवर और समेत 3 लोग गाड़ी में शराब पीते पकड़ाए, रोकने पर ड्राइवर ने दी धमकी बोला ये सरकारी गाड़ी है, हाथ मत लगा देना

Updated: Jun 01, 2021, 07:43 PM IST

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी की सरकारी गाड़ी में जमी शराब के शौकीनों की महफिल, छलके जाम
Photo courtesy: twitter

रायसेन। मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में पाला बदलने वाले डॉक्टर प्रभुराम चौधरी की सरकारी गाड़ी में शराबखोरी का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में मंत्री का सरकारी वाहन उनका ड्राइवर चला रहा है। जिसमें उसके दो अन्य साथी बैठे दिखाई दे रहे हैं। तीनों एक ही शीशी से बारी-बारी शराब पीते दिखाई दे रहे हैं। जब किसी ग्रामीण ने गाड़ी में नशा करते देखा तो ड्राइवर से सवाल किया। जिसपर ड्राइवर धमकी देता दिखाई दे रहा है कि गाड़ी में हाथ मत लगा देना।

 

वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह रविवार का है। प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर प्रभुराम चौधरी की सरकारी गाड़ी में तीन लोग देसी शराब पीते दिखाई दिए हैं। इस बारे में जब मंत्री से सवाल किया गया तो उनका कहना है कि ऐसी किसी घटना की जानकारी उन्हें नहीं है। वहीं उन्होंने कहा है कि मामले की जांच की जाएगी।  दोषियों पर कार्रवाई करने की बात मंत्री ने कही है।

दरअसल रायसेन के सतलापुर थाना इलाके के पास का यह वीडियो बताया जा रहा है।  वहां के किसी ग्रामीण ने यह वीडियो बनाया है। दरअसल गाड़ी में मंत्री नहीं बैठे थे, बावजूद इसके ड्राइवर  गाड़ी का सायरन बजा रहा था। लोगों को लगा कि मंत्री गाड़ी में हैं, लेकिन जब वे कार के पास पहुंचे तो वहां ड्राइवर और उसके देसी शराब के नशे में थे और शराब पी रहे थे।

जब ग्रामीण ने उनसे गाड़ी से उतरने को कहा तो ड्राइवर ने धमकी दी कि ये सरकारी गाड़ी है, हाथ मत लगा देना। इस बीच  ग्रामीण ने हाथ बढ़ाया और गाड़ी की चाभी निकाल ही। वहीं मौजूद एक शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो की वायरल हो रहा है।