बदनावर के होटल में युवती का हंगामा, बीजेपी मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तिगांव को बताया रेपिस्ट

"राजवर्धन सिंह दत्तिगांव को बर्बाद करने ही आई हूं, वो मेरे पैर छुएगा, तुम्हारा मंत्री रेपिस्ट है" - बदनावर के एक होटल में युवती ने किया हंगामा।

Updated: Dec 15, 2022, 02:54 PM IST

बदनावर के होटल में युवती का हंगामा, बीजेपी मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तिगांव को बताया रेपिस्ट

बदनावर। मध्य प्रदेश के उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तिगांव पर एक युवती ने गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती ने बीजेपी मंत्री को रेपिस्ट बताया है। दत्तिगांव के विधानसभा क्षेत्र बदनावर स्थित होटल में युवती जमकर बवाल भी काटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो बदनावर के होटल "प्राची श्री रिसॉर्ट" का है। यहां बवाल करने वाली लड़की का नाम साक्षी पांडे बताया जा रहा है। दरअसल, युवती बगैर होटल मैनेजर की सहमति से वहां रुकी हुई थी। जब इस पर होटल प्रबंधक ने आपत्ति ली तो उसने बहस शुरू कर दी और वहां पर मौजूद लोगों पर बिफर पड़ी। साथ ही दत्तीगांव से अपने संबंधों का हवाला देने लगी।

यह भी पढ़ें: कमलनाथ ने चुनावी वादों की लगाई झड़ी, अब प्रत्येक ग्राम पंचायत में गौशाला निर्माण का किया ऐलान

होटल मैनेजर द्वारा आईडी कार्ड मांगने पर युवती ने कहा कि इस होटल का मालिक कौन है उसे भेजो। इतना ही नहीं युवती कहने लगी की दत्तिगांव किधर गया है। इतने में वहां मौजूद एक व्यक्ति ने कहा कि वो हमारे माननीय हैं। इतना सुनते ही युवती और भड़क गई। उसने कहा कि अभी आकर वो मेरे पैर छुएगा।

दत्तिगांव समर्थक ने फिर कहा कि आप उनके बारे में यहां ऐसी बातें नहीं कर सकती हैं, वो हमारे राजासाहब हैं। इतने में युवती कहती है कि वह रेपिस्ट है। वीडियो के आखिर में लड़की ने उन्हें मोबाइल फोन में कुछ दिखाया जिसके बाद सन्नाटा छा गया। वह तस्वीर दिखाते हुए कहती है कि यह है न आपका राजा। अब पता चला कि मैं कौन हूं? फोटो देखने के बाद मैनेजर कहता है कि मैडम छोड़ो खत्म करो।