ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने की खुदकुशी, इंदौर में फंदे से लटकी मिली लाश

मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर ली है। एक्ट्रेस ने इंदौर में फांसी लगाकर अपनी जान दी। एक्ट्रेस ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है।

Updated: Oct 16, 2022, 04:04 PM IST

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने की खुदकुशी, इंदौर में फंदे से लटकी मिली लाश

इंदौर। स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में संजना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने सुसाइड कर लिया है। उन्होंने इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की। एक्ट्रेस ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। वैशाली में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'ससुराल सिमर का' समेत कई चर्चित टीवी शो में वैशाली काम कर चुकी थीं।

वैशाली ठक्कर पिछले एक साल से इंदौर में रह रही थीं। एक्ट्रेस की आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अभिनेत्री के शव को बरामद किया। पुलिस को वैशाली के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। शुरुआती जांच में सुसाइड की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। पुलिस ने इसी एंगल से जांच भी शुरू कर दी है। हालांकि, सुसाइड नोट में क्या लिखा गया है, पुलिस ने इसकी जानकारी अभी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें: अमित शाह के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए तो परिक्षा में नहीं बैठने देंगे, टेक्नोक्रेट ग्रुप की विद्यार्थियों को चेतावनी

वैशाली ने पिछले साल 26 अप्रैल को केन्या के डेंटल सर्जन डॉ अभनिंदन से सगाई की थी। करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई इस सेरेमनी की जानकारी एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करके दी थी। हांलाकि सगाई के एक महीने बाद ही वैशाली ने सगाई तोड़ दी थी और कहा था कि वह अपने मंगेतर से शादी नहीं करेंगीं। इसके बाद वैशाली ने अपनी रोका सेरेमनी का वीडियो भी सोशल मीडिया हैंडल से डिलीट कर दिया था।

वह वह 'सुपर सिस्टर्स', 'विश या अमृत', 'मनमहोनी 2' और 'ये है आशिकी' में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि, अब वह इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। सभी उनके निधन की वजह जानना चाहते हैं। पुलिस ने फिलहाल कुछ जानकारी नहीं दी है।