तुम नौकरी के लायक नहीं हो, पूरा थाना सस्पेंड, देवास में पुलिसकर्मियों पर भड़के कृषि मंत्री कमल पटेल

मंत्री कमल पटेल ग्रामीणों से शिकायत मिलने के बाद देर रात थाने पहुंचे। यहां उन्होंने ने टीआई से कहा की आखिर सड़क पर खड़ा डंपर क्यों नहीं हटाया गया? तुम्हारे जैसे अधिकारियों के कारण ही सरकार की छवि खराब होती है।

Updated: May 12, 2023, 07:04 PM IST

देवास। मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कमल पटेल पुलिसकर्मियों को फटकारते नजर आ रहे हैं। कमल पटेल का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने पूरे थाने को सस्पेंड करने की बात कर डाली। इस दौरान थाना प्रभारी मंत्री पटेल से माफी मांगता रहा।

मामला गुरुवार देर रात देवास जिले के सतवास पुलिस थाने का है। बताया जा रहा है कि मंत्री कमल पटेल इंदौर से हरदा जा रहे थे। रास्ते में कुछ ग्रामीणों ने उनकी कार को रोक लिया और अपनी समस्या बताई। ग्रामीणों ने बताया की सड़क पर एक खराब डंपर पिछले पांच दिनों से खड़ा हुआ हैं। जिसकी वजह से रोज रात को दुर्घटनाएं हो रही हैं। ये देख मंत्री पटेल भड़क गए।

कृषि मंत्री पटेल ने ग्रामीणों से बातचीत की और डंपर का वीडियो भी खुद बनाया। इसके बाद तमतमाए मंत्री पटेल रात करीब 11 बजे थाने पहुंच गए। इस लापरवाही पर टीआई अमित सिंह जादौन सहित पूरे स्टाफ की क्लास लगा दी। वहां मौजूद भाजपा मंडल अध्यक्ष सोहन पटेल भी कृषि मंत्री के गुस्से का शिकार हो गए।

कृषि मंत्री ने थानेदार को फटकारते हुए कहा कि तुम्हें जरा भी शर्म नहीं आती। पांच दिन से रोड पर डंपर खड़ा हुआ है। इसके कारण 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। उसके बाद तुम्हारी पुलिस क्या करती है? तुम क्या करते हो? तुम्हें तनख्वाह किस बात के लिए मिलती है। तुम नौकरी के लायक नहीं हो। मैं तुम्हें सस्पेंड करूंगा। बर्खास्त करूंगा। तुम्हें जेल में होना चाहिए। इसके बाद मंत्री पटेल ने भाजपा मंडल अध्यक्ष सोहन पटेल को फटकारते हुए कहा कि कहा कि तुम पार्टी के कार्यकर्ता हो ना, तुमको ध्यान रखना चाहिए।