Delhi Rain: सिंधिया मार्ग का गड्ढा

मंडी हाउस स्थित श्रीमंत माधव राव सिंधिया रोड धंस गई और सड़क पर आवाजाही ठप हो गई, जिसपर ट्विटर यूज़र्स के तरह तरह के कमेंट देखने को मिले।

Updated: Aug 30, 2020 10:59 PM IST

Delhi Rain: सिंधिया मार्ग का गड्ढा
Photo Courtesy: ANI

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार शाम मंडी हाउस स्थित श्रीमंत माधव राव सिंधिया रोड धंस गई। जिस वजह से उस सड़क पर आवाजाही ठप हो गई। बारिश की वजह से रोड़ धंसना या पानी लगना वैसे तो आम बात है लेकिन ट्विटर यूजर्स के लिए यह एक कौतूहल का विषय हो गया। इस खबर के सोशल मीडिया पर फैलते ही लोगों के दिलचस्प रिएक्शन आने लगे।

ट्विटर पर एक यूजर ने माधव राव के बेटे और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए लिखा है कि 'सिंधिया की ज़मीन खिसकती जा रही है। तो वहीं एक अन्य यूजर ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए लिखा है कि कानपुर में तो इससे बड़े गड्ढे होते हैं।'

लोगों के लिए यह घटना राजनीतिक कौतूहल से भरा था। सो हरेक यूजर अपने अपने ढंग से इस पर राय व्यक्त करने लगे। हाल ही में मार्च महीने में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 18 साल लंबे कांग्रेस के साथ संबंध को तोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था। अब वो राज्य सभा सदस्य भी पार्टी की तरफ से बना दिए गए हैं। लेकिन उनके इस हृद्य परिवर्तन पर लोगों की प्रतिक्रिया थमने का नाम नहीं ले रही है। इसलिए सिंधिया मार्ग में गड्ढा भी लोगों के लिए मज़ाक का विषय बन गया।

असल में सड़क धंसने की वजह से सिंधिया मार्ग पर एक बड़ा सा गड्ढा हो गया। इसके बाद जब पुलिस को वहां बैरिकैडिंग के ज़रिए सड़क एक पूरी लेन को बन्द करना पड़ा। माधव राव सिंधिया मार्ग अमूमन काफी व्यस्त रहता था। दिल्ली के रिहायशी माने जाने वाले इलाके में यह मार्ग स्थित है। लिहाज़ा ' सिंधिया की राह ' में गड्ढा होने से आवाजाही ठप होने से दिल्ली वालों को अपना मार्ग बदलना पड़ रहा है।