अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी को बताया गद्दार, सीएम ममता के बयान पर किया पलटवार

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि टीएमसी का जन्म कांग्रेस से ही हुआ है, ऐसा में अगर कोई बच्चा अपनी मां को कहेगा कि वो खत्म हो चुकी है, तो इसका मतलब यह हुआ कि खुद टीएमसी खत्म हो चुकी है

Publish: Nov 01, 2021, 06:42 PM IST

अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी को बताया गद्दार,  सीएम ममता के बयान पर किया पलटवार

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने पलटवार किया है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस को गद्दार करार दिया है। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अगर कोई बच्चा अपनी मां से यह कहे कि वो खत्म हो चुकी है, तो इसका मतलब यह हुआ कि वो खुद खत्म हो चुका है।  

अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि टीएमसी का जन्म ही कांग्रेस से हुआ है। अगर कोई बच्चा अपनी मां के लिए यह कहे कि वो खत्म हो चुकी है तो इसका मतलब यह हुआ कि वह खुद खत्म हो चुका है। कांग्रेस नेता ने कहा कि आप उन्हें राजनीति गद्दार की संज्ञा दे सकते हैं। वे राजनीति करते हैं, लेकिन राजनीतिक शिष्टाचार को भूल जाते हैं। उन्हें यह सोचना चाहिए कि आखिर उनका जन्म कौन सी पार्टी से हुआ है।  

दरअसल हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस पार्टी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। ममता बनर्जी ने कहा था कि देश में प्रधानमंत्री ताकतवर इसलिए हैं, क्योंकि कांग्रेस ने गंभीरता से राजनीति नहीं की, कांग्रेस ने राजनीतिक संवेदनशीलता का परिचय नहीं दिया। 

ममता बनर्जी ने यह भी कहा था कि देश इसलिए भुगत रहा है क्योंकि कांग्रेस पार्टी निर्णय नहीं लेती। सीएम ममता ने पश्चिम बंगाल के चुनावों का ज़िक्र करते हुए कहा था कि कांग्रेस पार्टी को अतीत में अवसर मिले लेकिन वे लोग मेरे राज्य में भाजपा से लड़ने के बनिस्बत मेरे ही खिलाफ खड़े हो गए।