कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल के पिता का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

हार्दिक पटेल भी इस वक्त कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं। 2 मई को हार्दिक पटेल ने अपने संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट के ज़रिए दी थी।

Updated: May 09, 2021, 07:22 PM IST

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल के पिता का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित
Photo courtesy: amarujala

गुजरात। गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल के पिता भरतभाई पटेल का रविवार दोपहर निधन हो गया। भरतभाई पटेल हफ्तेभर से बीमार चल रहे थे। उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।


कांग्रेस के  प्रदेश उपाध्यक्ष निखिल सवानी ने बताया कि "हार्दिक पटेल के पिता भरत पटेल का शहर के यूएन मेहता अस्पताल में रविवार को निधन हो गया, जहां उनका कोरोना वायरस का इलाज चल रहा था।"

ज्ञात हो कि हार्दिक पटेल भी कोरोना संक्रमित हैं। उन्होंने 6 दिन पहले अपने ट्विटर पर ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की  जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, "आज मैं कोरोना पॉज़िटिव आया हूं. डॉक्टर की सलाह अनुसार घर पर ही उपचार चल रहा है. आपके प्रेम और प्रार्थना से जल्द ठीक हो जाऊंगा।"

 

 

 

गौरतलब है कि गुजरात में शनिवार को 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों के 11,892 नए मामले सामने आए। संक्रमितों की कुल संख्या 6,69,928 हो गई है। इसके अलावा, 119 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 8,273 तक पहुंच गई। राज्य में एक्टिव मरीजों की कुल संख्या 1,43,421 है।