बेलगाम हुई कोरोना की रफ्तार, प्रतिदिन एक लाख के आँकड़े को किया पार

सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में आए सामने, 36 हजार से ज्यादा मरीज पाए गए कोरोना से संक्रमित, पश्चिम बंगाल में 16 हजार से ज्यादा मरीजों में हुई कोरोना की पुष्टि

Updated: Jan 07, 2022, 10:32 AM IST

बेलगाम हुई कोरोना की रफ्तार, प्रतिदिन एक लाख के आँकड़े को किया पार

नई दिल्ली। कोरोना के बेलगाम होती रफ्तार ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। गुरुवार को देश भर में 1 लाख से अधिक मामले सामने आए। जबकि कम से कम 302 लोगों की जान कोरोना के कारण चली गई। वहीं ओमिक्रोन संक्रमण के मामले भी 3 हजार से अधिक हो गए।

गुरुवार को देश भर में कोरोना के कुल 1 लाख 16 हजार 390 में मामले सामने आए। सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र में दर्ज किए गए। महाराष्ट्र में गुरुवार को संक्रमण के 36 हजार 265 मामले सामने आए। जबकि तेरह लोगों की में हो गई। 

महाराष्ट्र के बाद कोरोना के सबसे अधिक मामले पश्चिम बंगाल में दर्ज किए गए। पश्चिम बंगाल में गुरुवार को 15,241 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। जबकि 19 लोगों की मौत कोरोना के कारण हुई। राजधानी दिल्ली में भी कोरोना के 15 हजार से ज्यादा मामले दर्ज किए गए। दिल्ली में 15 हजार 97 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई। दिल्ली में कुल 6 लोगों की मौत कोरोना के कारण हुई।

मध्य प्रदेश में भी लगातार दूसरे दिन कोरोना के एक हजार से अधिक मामले दर्ज किए गए। प्रदेश में कोरोना के 1,033 मामलों की पुष्टि हुई। राजधानी भोपाल में 200 से अधिक मामले सामने आए है। कुल 246 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए। 

यह भी पढ़ें : राजस्थान सीएम अशोक गहलोत दोबारा कोरोना पॉजिटिव, घर में ही हुए आइसोलेट

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी गुरुवार को कोरोना से संक्रमित पाए गए। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी हाल ही में कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।