तमिलनाडु के स्कूल में गैस लीक, करीब 100 स्टूडेंट्स हुए बीमार, 67 अस्पताल में भर्ती

तमिलनाडु के होसुर में एक सरकारी मिडिल स्कूल में पढ़ने वाले करीब 100 छात्रों की तबियत अचानक बिगड़ गई। उल्टी की शिकायत के बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी छात्रों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

Updated: Oct 15, 2022, 10:57 AM IST

तमिलनाडु के स्कूल में गैस लीक, करीब 100 स्टूडेंट्स हुए बीमार, 67 अस्पताल में भर्ती

कृष्णागिरी। तमिलनाडु के होसुर में एक सरकारी मिडिल स्कूल में पढ़ने वाले करीब 100 स्टूडेंट्स की तबियत अचानक बिगड़ गई। उल्टी की शिकायत के बाद अधिकांश को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी छात्रों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विद्यालय परिसर में एक सेप्टिक टैंक से संदिग्ध गैस रिसाव के कारण स्टूडेंट्स बीमार हुए। इनमें से 67 स्टूडेंट्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आधिकारिक बयान के मुताबिक, ज्यादातर छात्रों में जी मिचलाना और उल्टी की शिकायत सामने आईं। लेकिन किसी भी छात्र की स्थिति गंभीर नहीं बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: खड़गे वैसा परिवर्तन नहीं ला सकते, जैसा मैं सोचता हूं: भोपाल में भव्य स्वागत से गदगद दिखे शशि थरूर

घटना को लेकर जिला अधिकारी ने स्कूल का दौरा किया, साथ ही उन्होंने अस्पताल पहुंच कर वहां भर्ती छात्रों का हाल भी जाना। मामले में अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि दोपहर करीब 3 बजकर 15मिनट पर स्कूल में छात्र अचानक बेहोश हो गए। जिसके बाद तुरंत उन्हें होसुर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी का इलाज किया जा रहा है। 

प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, होसुर निगम और स्कूल शिक्षा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने स्कूल का दौरा किया और जांच की है।