बारिश के बीच भरभरा कर गिर गई गुवाहाटी एयरपोर्ट की छत, अडानी ग्रुप करता है संचालन और रखरखाव

बारिश के कारण गुवाहाटी के गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की बाहरी छत की सीलिंग का एक हिस्सा ढहने पर छह उड़ानों को डायवर्ट किया गया।

Updated: Apr 01, 2024, 10:02 AM IST

गुवाहाटी। पूर्वोत्तर राज्यों में रविवार को हुई भारी बारिश ने काफी तबाही मचाई है। बारिश के कारण असम के गुवाहाटी एयरपोर्ट पर रविवार को हादसा हो गया। बारिश के कारण गुवाहाटी के गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की बाहरी छत की सीलिंग का एक हिस्सा ढह गया।

गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की बाहरी छत की सीलिंग का एक हिस्सा ढहने से छह उड़ानों को डायवर्ट कर दिया गया। इसको लेकर चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (CAO) उत्तपल बुरूाह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक पेड़ उखड़ गया और इस कारण रोड ब्लॉक हो गया। उन्होंने आगे कहा कि इसके तुरंत बाद हमने सड़क को साफ किया।

उत्तपल बुरूाह ने आगे कहा कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। पूरी स्थिति पर हम नजर बनाए हुए हैं। ताकि किसी भी यात्री को किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े। पहले की तरह ही फ्लाइट फिर से शुरू हो गई है।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की बाहरी छत की सीलिंग का एक हिस्सा अचानक से गिरते हुए दिख रहा है। बता दें कि एयरपोर्ट के प्रबन्धन और संचालन की ज़िमेदारी अडानी ग्रुप के पास है।