Kangana Ranaut: अगर अभिषेक बच्चन फांसी लगा लेते तब जया बच्चन क्या कहतीं

Jaya Bachchan: कंगना रनौत का सांसद जया बच्चन पर पलटवार, जया बच्चन ने कंगना का बिना नाम लिए कहा था जहां नाम कमाया, उसे अब कह रहे हैं गटर

Updated: Sep 15, 2020 01:19 PM IST

Kangana Ranaut: अगर अभिषेक बच्चन फांसी लगा लेते तब जया बच्चन क्या कहतीं
Photo Courtesy : gbbharatvarsh.lcom

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन पर हमला बोला है। कंगना रनौत ने कहा है कि अगर जया बच्चन के बेटे अभिषेक ने भी खुद को फांसी के फंदे पर लटका लिया होता तब भी क्या जया बच्चन का यही कहना होता ? 

दरअसल मंगलवाल को राज्यसभा में शून्य काल के दौरान जया बच्चन ने रवि किशन के बॉलीवुड में कथित तौर पर फैले ड्रग माफिया को लेकर केंद्र सरकार से जांच करने की मांग को लेकर दिए बयान पर हमला बोला था।

Click: Jaya Bachchan: जिस बॉलिवुड में नाम कमाया, उसे अब बोल रहे हैं गटर

जया बच्चन ने मंगलवार को सदन में कहा है कि बॉलीवुड में कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद कर देते हैं। देश में जब भी कोई आपदा की स्थिति आई है, तब तब बॉलीवुड देश और तमाम सरकारों के साथ खड़ा रहा है। ऐसे में चंद लोगों की वजह से पूरे बॉलीवुड की छवि बदनाम करना उचित नहीं है।

जया बच्चन के इस बयान को लेकर कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए कहा है कि 'जया जी क्या आप यही बात तब भी कहती जब मेरी जगह पर आपकी बेटी श्वेता के साथ ज्यादती हुई होती, मेरी जगह पर उसे पीटा गया होता? क्या आपने यही बात तब भी कही होती अगर आपके बेटे अभिषेक को इतना परेशान किया गया होता, इतना प्रताड़ित किया गया होता कि वो खुद को फांसी के फंदे पर लटका लेता ? थोड़ी करुणा हमारे लिए भी दिखाएं।'