मनीष सिसोदिया को भी जल्द अरेस्ट किया जा सकता है, केजरीवाल ने लगाए केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया को भी जल्द ही अरेस्ट किया जा सकता है। केंद्र ने सभी एजेंसियों को आदेश दिया है कि वो उनके खिलाफ फर्जी मामले तैयार करें।

Updated: Jun 02, 2022, 11:40 AM IST

मनीष सिसोदिया को भी जल्द अरेस्ट किया जा सकता है, केजरीवाल ने लगाए केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप

नई दिल्ली। आप नेता सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी का मामला अभी थमा भी नहीं की दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि अब मनीष सोसोडिया को गिरफ्तार करने की तैयारी है। केजरीवाल ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी से हाथ जोड़कर अनुरोध करता हूं कि एक एक करके जेल में डालने की बजाए आप आम आदमी पार्टी के सभी मंत्रियों, विधायकों को एक साथ जेल में डाल दीजिए।

दरअसल, सत्येंद्र जैन को प्रवर्तन निदेशालय ने कथित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अरेस्ट किया है। इस संबंध में गुरुवार को केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया, जिसमें उन्होंने कहा कि, 'मुझे लगता है कि सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को फर्जी मामलों में जेल में डालकर ये लोग दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो अच्छे काम हो रहे हैं उन्हें रोकना चाहते हैं। परन्तु चिंता मत कीजिए मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। सभी अच्छे काम चलते रहेंगे।

आप संयोजक ने दावा किया कि, 'अब मनीष सिसोदिया को निशाना बनाने की तैयारी है। उन्होंने कहा कि, 'मैंने कुछ महीनों पहले ही बताया था कि केंद्र सरकार एक फर्जी मामले में सत्येंद्र जैन को अरेस्ट करने जा रही है। भरोसेमंद सूत्रों ने मुझे बताया है कि मनीष सिसोदिया को भी जल्द ही अरेस्ट किया जा सकता है। केंद्र ने सभी एजेंसियों को आदेश दिया है कि वो उनके खिलाफ फर्जी मामले तैयार करें। आप हमारे सभी मंत्रियों, विधायकों को एक साथ जेल में डाल दीजिए। सभी एजेंसियों को बोल दीजिए कि एक साथ सारी जांच कर लें।'

केजरीवाल ने आगे कहा कि, 'मनीष सिसोदिया भारत की शिक्षा क्रांति के जनक हैं। आज़ाद भारत के इतिहास के शायद वे सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री हैं। दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 18 लाख बच्चे पढ़ते हैं, मनीष जी ने इन बच्चों को सुनहरे भविष्य की उम्मीद दी है।'