बीजेपी सांसद मनोज तिवारी घायल, सफदरजंग अस्पताल में हुए भर्ती

मनोज तिवारी को सीएम हाउस के बाहर प्रदर्शन करने के दौरान चोट आई, बीजेपी नेता छठ पूजा पर लगे बैन के विरोध में सीएम केजरीवाल के आवास का घेराव करने गए थे

Publish: Oct 12, 2021, 05:00 PM IST

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी घायल, सफदरजंग अस्पताल में हुए भर्ती
Photo Courtesy: Twitter

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी घायल हो गए हैं। मनोज तिवारी को एक प्रदर्शन के दौरान चोट आई है। जिसके बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती किया गया है। सफदरजंग अस्पताल में मनोज तिवारी का इलाज चल रहा है। 

सीएम हाउस के बाहर कर रहे थे प्रदर्शन 

मनोज तिवारी को यह चोट दिल्ली में सीएम हाउस के बाहर प्रदर्शन करने के दौरान लगी है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता सहित भारी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता सीएम हाउस का घेराव करने पहुंचते थे। जैसे ही भाजपाइयों की भीड़ सीएम हाउस की तरफ बढ़ी, वैसे ही पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाना शुरू कर दिया। 

इसी दौरान बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने बैरिकेड्स को फांदने की कोशिश की। दिल्ली पुलिस ने तत्काल ही भाजपाइयों को रोकने के लिए पानी की बौछार शुरू कर दी। जिस वजह से मनोज तिवारी बैरिकेड्स के नीचे गिर गए। नीचे गिर जाने की वजह से मनोज तिवारी को चोट आ गई। चोटिल मनोज तिवारी को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उनका प्राथमिक उपचार किया। 

छठ पूजा को लेकर था प्रदर्शन 

दरअसल बीजेपी नेताओं का यह प्रदर्शन छठ पूजा पर लगाई गई रोक के सिलसिले में था। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने हाल ही में एक आदेश पारित किया है। जिसमें कोरोना के चलते सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा मनाए जाने पर रोक लगा दी गई है। इसी फैसले का विरोध करने के लिए आज बीजेपी के नेता सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास का घेराव करने के लिए एकत्रित हुए थे।