कमलनाथ के भाई-भाभी की ग्रेटर नोएडा में हुई हत्या के तार ग्वालियर से जुड़े, दो संदिग्ध हिरासत में लिए गए

पीसीसी चीफ कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या मामले की जांच में जुटी पुलिस, ग्वालियर के गोला का मंदिर इलाके से हिरासत में लिए गए दो संदिग्ध

Updated: Feb 06, 2021, 03:47 PM IST

कमलनाथ के भाई-भाभी की ग्रेटर नोएडा में हुई हत्या के तार ग्वालियर से जुड़े, दो संदिग्ध हिरासत में लिए गए
Photo Courtesy: Naidunia

ग्वालियर। मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या के मामले की जांच का एक छोर अब ग्वालियर तक जा पहुंचा है। ग्रेटर नोएडा की पुलिस ने इन हत्याओं के सिलसिले में ग्वालियर से दो संदिग्धों को कस्टडी में लिया है। पुलिस शनिवार दोपहर दोनों संदिग्धों को लेकर ग्रेटर नोएडा के लिए रवाना भी हो गई है। पुलिस ने दोनों संदिग्धों को ग्वालियर के गोला का मंदिर इलाके की सैनिक कॉलोनी से हिरासत में लिया है।

हिरासत में लिए गए इन दोनों संदिग्धों का नाम देशराज और कल्लू बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों की कार भी जब्त कर ली है। बताया जाता है कि दोनों इसी कार से नोएडा से ग्वालियर आए थे। अब पुलिस ग्रेटर नोएडा पहुंचकर दोनों से पूछताछ करेगी। उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही कुछ नया खुलासा करेगी।

और पढ़ें :पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाई और भाभी की बेरहमी से हत्या

ग्रेटर नोएडा में कमलनाथ के भाई नरेंद्र नाथ और भाभी सुमन नाथ का मर्डर हो गया था। शुक्रवार को दोनों के शव उनके शव पर ही मिले थे। नरेंद्रनाथ की लाश घर के बेसमेंट में और सुमन नाथ का शव घर की ऊपरी मंजिल के कमरे में मिला था। उनके हाथ पैर भी बंधे हुए थे। पुलिस तभी से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच के लिए चार टीमें गठित की गई हैं।