UP Crime: बच्चे से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

मारे गए युवक का नाम प्रेमपाल था, जिस पर चार साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म करके उसकी हत्या करने का आरोप था, लंबे समय से फ़रार चल रहे प्रेमपाल पर 25 हज़ार का इनाम घोषित था

Updated: Nov-05, 2020, 04:08 PM IST

UP Crime: बच्चे से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला
Photo Courtesy: Navjivan India

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में 4 साल के मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के आरोपी युवक को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस के मुताबिक भीड़ के हाथों मारा गया प्रेमपाल कई महीनों से फरार चल रहा था। पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था।

पुलिस के मुताबिक लंबे अरसे से फरार चल रहा प्रेमपाल जब आंवला थाना क्षेत्र के तुमड़िया खरगपुर के पास घूमता नज़र आया तो कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद आरोपी को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

प्रेमपाल थाना बिशारतगंज के गांव महतिया डांडी का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि परिवार वाले भी उसकी हरकतों से काफी परेशान रहते थे। यही वजह है कि उन्हें प्रेमपाल की हत्या के बाद किसी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई। हालांकि पुलिस ने स्थानीय चौकीदार की तहरीर पर 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि प्रेमपाल ने जुलाई में एक मासूम की रेप के बाद हत्या कर दी थी। जिसके बाद वह फरार हो गया था। तभी से पुलिस को उसकी तलाश थी।