पीएम मोदी ने अरब सागर में की स्कूबा डाइविंग, बोले- पानी में डूबी द्वारका नगरी में जाकर प्रार्थना की

स्कूबा डाइविंग की तस्वीरें ट्वीट कर पीएम मोदी ने कहा कि पानी में डूबी द्वारका नगरी में प्रार्थना करना बहुत ही दिव्य अनुभव था। उन्हें आध्यात्मिक वैभव और शाश्वत भक्ति के एक प्राचीन युग से जुड़ाव महसूस हुआ।

Updated: Feb 25, 2024, 06:38 PM IST

द्वारका। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। रविवार को उन्होंने द्वारका के पास अरब सागर में स्कूबा डाइविंग की। PM मोदी ने इसकी तस्वीरें जारी कर कहा कि यह एक दिव्य अनुभव था। 

रविवार को पीएम मोदी द्वारिकाधीश के दर्शन के बाद नौसेना के जवानों के साथ स्कूबा डाइविंग करने पहुंचे। वह गोमती घाट पर स्थित सुदामा सेतु पारकर पंचकुई बीच इलाके में पहुंचे थे। पीएम मोदी वहां से करीब 2 नॉटिकल मील दूर समुद्र में स्कूबा डाइविंग के लिए गए।

पीएम मोदी ने अपनी स्कूबा डाइविंग की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा की पानी में डूबी द्वारिका नगरी में प्रार्थना करना बहुत ही दिव्य अनुभव था उन्हें आध्यात्मिक वैभव और शाश्वत भक्ति के एक प्राचीन युग से जुड़ाव महसूस हुआ। मुझे आध्यात्मिक वैभव और शाश्वत भक्ति के एक प्राचीन युग से जुड़ाव महसूस हुआ। भगवान श्री कृष्ण हम सभी को आशीर्वाद दें।

पीएम मोदी ने इस दौरान ओखा को बेट द्वारका से जोड़ने वाले सुदर्शन सेतु का लोकार्पण किया। अब ओखा (द्वारका) से बेट द्वारका जाने के लिए लोगों को बोट पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा। ब्रिज को बनाने में 978 करोड़ की लागत आई है। पीएम मोदी ने कहा कि इस सेतु का निर्माण भी भगवान श्रीकृष्ण ने मेरे ही हाथों लिखा था।