हादसे के तीसरे दिन मोरबी पहुंचे पीएम मोदी, सफेद कपड़े से ढंक दिया गया ओरेवा कंपनी का बोर्ड

पीएम मोदी के दौरे से पहले रातों रात यहां अस्पताल की पुताई कराई गई, सड़कें बनवाए गए और घटनास्थल पर ओरेवा कंपनी का बोर्ड ढंक दिया गया।

Updated: Nov 01, 2022, 11:39 AM IST

मोरबी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आखिरकार मंगलवार को मोरबी में पुल हादसे वाली जगह पहुंचे। यहां पीएम के आने से पहले ओरैवा कंपनी का बोर्ड सफेद कपड़े से ढंका जा चुका था। पीएम मोदी हादसे वाली जगह का मुआयना कर रहे हैं। उनके साथ मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल और गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी भी मौजूद हैं।

पीएम मोदी के दौरे से पहले मोरबी शहर को सजाया गया। मोरबी में जिस सड़क से पीएम मोदी के गुजरने की संभावना है, उसकी ताबड़तोड़ मरम्मत की गई है। इससे पहले अस्पताल में भी युद्धस्तर पर रंगाई पुताई कराई गई। इतना ही नहीं रातों रात हॉस्पिटल में नए टाइल्स लगा दिए गए, नए वॉटर कूलर लगाए गए और बिस्तरों को भी बदला गया।

अस्पताल के प्रबंधन के एक कर्मचारी ने बताया कि पुताई के काम में रातभर करीब 40 पेंटर लगे हुए थे। अस्पताल में भर्ती बच्चों ने बताया कि सभी जगह नए बेड लगाए गए हैं, क्योंकि पीएम मोदी को आना है। स्थिति ये है कि अस्पताल में मरीजों से ज्यादा इवेंट पर फोकस किया जा रहा है। विपक्षी दल कांग्रेस ने कहा है कि पीएम मोदी की तस्वीर खराब न हो इसलिए ये तिकड़म किया गया।