शिवसेना के विधायकों को तोड़ने में एनसीपी की मदद कर रही है केंद्र सरकार, पार्टी MLA ने लिखी उद्धव ठाकरे को चिट्ठी

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने सीएम से कहा है कि कांग्रेस और एनसीपी राज्य में अपना मुख्यमंत्री चाहते हैं, प्रताप सरनाईक ने उद्धव ठाकरे से वापस बीजेपी का दामन थामने की मांग की है

Updated: Jun 20, 2021, 11:01 PM IST

शिवसेना के विधायकों को तोड़ने में एनसीपी की मदद कर रही है केंद्र सरकार, पार्टी MLA ने लिखी उद्धव ठाकरे को चिट्ठी
Photo Courtesy: The Indian Express

मुंबई। महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक अब सार्वजनिक हो गई है। शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने मुख्यमंत्री उद्धाव ठाकरे को पत्र लिखा है। जिसमें शिवसेना विधायक ने मुख्यमंत्री से वापस बीजेपी का दामन थामने की मांग की है। प्रताप सरनाईक ने कहा है कि एनसीपी शिवसेना को तोड़ने की जी तोड़ कोशिश कर रही है। शिवसेना विधायक ने कहा है कि इसमें एनसीपी को केंद्र सरकार का समर्थन भी हासिल है। 

अपना मुख्यमंत्री चाहते हैं एनसीपी और कांग्रेस 

शिवसेना विधायक ने उद्धव ठाकरे से कहा है कि सत्ता में साझेदार एनसीपी और कांग्रेस अपना मुख्यमंत्री चाहते हैं। यही वजह है कि दोनों पार्टियां सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें : लोकसभा अध्यक्ष से मिलने के बाद चिराग ने बुलाई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

एनसीपी के नेताओं के पीछे क्यों नहीं पड़ती केंद्रीय एजेंसियां 

प्रताप सरनाईक ने कहा है कि बिना किसी गलती के शिवसेना नेताओं के पीछे केंद्रीय एजेंसियां पड़ी हुई हैं। लेकिन एक भी केंद्रीय एजेंसी एनसीपी के पीछे नहीं पड़ी है। क्योंकि केंद्र सरकार परोक्ष रूप से एनसीपी का समर्थन कर रही है। शिवसेना विधायक ने कहा है कि अगर आप मोदी जी के साथ वापस चले जाते हैं, तो यह पार्टी और कार्यकर्ताओं के लिए बेहतर होगा। 

यह भी पढ़ें : दो दुल्हनों से एक ही मंडप पर युवक ने रचाई शादी, चार साल से दोनों लड़कियों को कर रहा था डेट

दरअसल यह सारा बवाल शिवसेना के स्थापना दिवस पर सीएम उद्धव ठाकरे के उस बयान से शुरू हुआ जब उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना ने अपने दम पर चुनाव लड़ा है। जो अकेले चुनाव लड़ना चाहता है, वो लड़ सकता है। इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने भी यह कहकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी कि अकेले चुनाव लड़ने की चाहत रखने वाले लोग लड़ सकते हैं।