Srinagar Encounter Update: आतंकी हमला, तीन आतंकी ढेर, ASI शहीद

Terrorists in Kashmir: श्रीनगर पंथ चौक स्थित नाके पर शनिवार देर शाम आतंकवादियों ने किया पुलिस और सीआरपीएफ जवानों पर हमला, देर रात चली मुठभेड़

Updated: Aug 30, 2020 04:01 PM IST

Srinagar Encounter Update: आतंकी हमला, तीन आतंकी ढेर, ASI शहीद
Photo Courtesy: DNA india

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में एक बार फिर आतंकी हमला हुआ। श्रीनगर के पंथ चौक स्थित नाके पर शनिवार देर शाम आतंकवादियों ने पुलिस और सीआरपीएफ जवानों पर हमला कर दिया। इस मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए जबकि जम्मू कश्मीर पुलिस के एएसआई बाबू राम शहीद हो गए।

कश्मीर में सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चलाया हुआ है। श्रीनगर के पंथ चौक में शनिवार शाम तलाशी अभियान चलाया जा रहा था तभी आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग की। आतंकियों के हमले के तुरंत बाद पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने भी मोर्चा संभाल लिया।

Click: Kashmir: पुलवामा में सेना ने तीन आतंकियों को किया ढ़ेर

लगातार दोनों तरफ से फायरिंग हुई। जम्मू-कश्मीर पुलिस के ट्वीट के अनुसार हमले की शुरुआत में एक और बाद में दो और आतंकी को मार दिया गया। ग़ौरतलब है कि पिछले तीन महीने से भारतीय सेना ने आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी है। सर्च ऑपरेशन के दौरान अब तक सैकड़ों आतंकवादियों को सेना मौत के घाट उतार चुकी है। 

इससे पहले हुई दो अलग-अलग मुठभेड़ों में आठ आतंकियों को ढेर किया गया है। शनिवार तड़के भी पुलवामा में सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया।