UP में नाबालिग से गैंगरेप, शिकायत करने थाने पहुंची तो वहां SHO ने भी बनाया हवस का शिकार

यूपी के ललितपुर में थाने में ही नाबालिग से रेप की सनसनीखेज वारदात हुई है। नाबालिग का अपहरण कर चार लोगों ने गैंगरेप किया था। इसी की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची तो एसओ ने उसके साथ रेप किया।

Updated: May 04, 2022, 01:53 PM IST

UP में नाबालिग से गैंगरेप, शिकायत करने थाने पहुंची तो वहां SHO ने भी बनाया हवस का शिकार

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के एक थाने के एसएचओ पर एक गैंगरेप की पीड़िता ने रेप का आरोप लगाया है। इसके बाद एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है। मामले में थानाध्यक्ष समेत 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी थानाध्यक्ष फरार है।

13 वर्षीया किशोरी ने बताया है कि पहले 4 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया और फिर जब वह अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची तो थानाध्यक्ष ने थाने के अंदर उसके साथ बलात्कार किया। ललितपुर के एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि एसएचओ और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है।

यह भी पढ़ें: अब मुफ्त नहीं रहेगा ट्विटर, यूजर्स को चुकाने होंगे पैसे, एलन मस्क ने दिया जोरदार झटका

बता दें कि पीड़िता ने इस पूरी घटना की शिकायत एसपी से की है, जिसके बाद ये कार्यवाई हुई है। थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की का 22 अप्रैल को चार युवकों ने अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों के चंगुल से छूटकर जब पीड़िता थाने में न्याय की गुहार लगाने पहुंची तो उसको न्याय देने की जगह उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा।

पीड़िता को वहां मौजूद थानाध्यक्ष तिलकधारी सरोज ने भी अपने हवस का शिकार बनाया। पीड़ित ने अपनी आपबीती एसपी को सुनाई जिसके बाद कार्यवाई की जा रही है। ललितपुर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामले में एसएचओ और अन्य के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोप लगाए हैं। हालांकि, आरोपी पुलिस अधिकारी की गिरफ्तारी अभी बाकी है।