Congress : MP BJP सरकार के सौ दिन पूरे होने पर कल प्रदर्शन

PC Sharma : बीजेपी ने की लोकतंत्र की हत्या, काले झंडे लेकर होगा प्रदर्शन

Updated: Jun-29, 2020, 02:06 PM IST

Congress :  MP BJP सरकार के सौ दिन पूरे होने पर  कल प्रदर्शन

मध्य प्रदेश में कमल नाथ सरकार को गिराए जाने और बीजेपी की सत्ता में वपासी के 100 दिन पूरे होने पर कल कांग्रेस विरोध करेगी। बीजेपी द्वारा कमल नाथ सरकार को अस्थिर करने और लोकतंत्र की हत्या करने के मुद्दे पर 30 जून को कांग्रेस ने प्रदेश व्यापी प्रदर्शन करने का निर्णय किया है। कल कांग्रेस के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में काले झंडों के साथ बीजेपी के इस कृत्य के सौ दिन पूरे होने पर विरोध करेंगे। 

प्रदेश कांग्रेस ने बताया कि प्रदेश में जिला, शहर एवं ब्लाक कांग्रेस कमेटियां निर्धारित स्थान पर एकत्रित होकर ‘लोकतंत्र की हत्या कर बनायी भाजपा सरकार के 100 दिन पूरे’, ‘काला दिवस’ लिखा हुआ बैनर, काले झंडे और हाथों में काली पट्टी बांधकर भाजपा सरकार का विरोध कर प्रदर्शन करेगी। कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वे स्थानीय प्रशासन के निर्देशों का पूरी तरह पालन करते हुए, मास्क लगाकर और सोशल डिंस्टेंसिंग का ध्यान रखकर प्रदर्शन करें।

बीजेपी ने 100 दिन पहले ही लोकतंत्र का अपमान किया था 
कमल नाथ सरकार में मंत्री रहे पीसी शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि 100 दिन पहले ही बीजेपी ने प्रदेश में लोकतंत्र का अपमान किया था। बीजेपी ने राज्य की जनता द्वारा चुनी हुई सरकार को अपदस्थ किया था। अगर कल बारिश भी हुई, भले छतरी लेकर ही प्रदर्शन करना पड़े लेकिन फिर भी बीजेपी द्वारा लोकतंत्र की हत्या किए जाने के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।