पंजाब में बीजेपी की उम्मीदों को झटका देंगे भज्जी, कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज़

हरभजन सिंह के कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगने शुरू हो गए हैं, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने हरभजन सिंह के साथ एक तस्वीर साझा की है

Publish: Dec 15, 2021, 06:16 PM IST

पंजाब में बीजेपी की उम्मीदों को झटका देंगे भज्जी, कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज़

नई दिल्ली। पंजाब विधानसभा चुनावों से ठीक पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह बीजेपी की उम्मीदों को झटका दे सकते हैं। बीजेपी में शामिल होने के दावों को अफवाह करार देने के बाद हरभजन सिंह के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज़ हो गई हैं। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने हरभजन सिंह के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसके बाद से ही टर्बनेटर के कांग्रेस का दामन थामने की संभावनाएं बढ़ गई हैं। 

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्विटर हैंडल पर हरभजन सिंह के साथ एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि चमकते हुए सितारे भज्जी के साथ संभावनाओं से भरी हुई तस्वीर। 

दरअसल पिछले कुछ दिनों से यह चर्चा आम थी कि पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और युवराज सिंह पंजाब विधानसभा चुनावों में न सिर्फ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, बल्कि बीजेपी इन दोनों ही पूर्व क्रिकेटरों को चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रही है। हालांकि हरभजन सिंह ने कुछ दिन पहले ही खुद के बीजेपी में शामिल होने के कयासों को झूठा करार दे दिया था। 

लेकिन दूसरी तरफ पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह इस पूरे परिदृश्य से अभी बाहर हैं। युवराज सिंह की तरफ से अब तक किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। हालांकि उनके पिता योगराज सिंह किसान आंदोलन के दौरान दिल्ली बोर्ड पर जा का किसानों के प्रति समर्थन जाहिर कर चुके हैं। ऐसे में युवराज सिंह के भी बीजेपी में शामिल होने की उम्मीद कम ही है। हालांकि वे राजनीति में कदम रखेंगे या नहीं, यह फिलहाल भविष्य के गर्भ में है।