चोट से उबर रहे हैं रवींद्र जडेजा, मेलबर्न टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ रवींद्र जडेजा ने नेट्स में प्रैक्टिस भी की है, वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैनबरा में खेले गए पहले टी ट्वेंटी मुकाबले में चोटिल हो गए थे

Updated: Dec 22, 2020, 04:40 PM IST

चोट से उबर रहे हैं रवींद्र जडेजा, मेलबर्न टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं शामिल
Photo Courtesy: Cricket Addictor

नई दिल्ली। एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम और उनके प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी आई है। टीम के ऑल राउंडर रवीन्द्र जडेजा तेज़ी से अपनी चोट से उबर रहे हैं। ऐसे में संभव है कि वे 26 दिसंबर से मेलबॉर्न में शुरू होने वाले बॉक्सिंग टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएं। ऐसे में उन्हें दूसरे टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवीन्द्र जडेजा ने भारतीय टीम के साथ नेट्स में प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैनबरा में खेले गए पहले टी ट्वेंटी मुकाबले में चोटिल हो गए थे। उन्हें मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और साथ ही सिर पर भी चोट लगी थी। जिसके बाद जडेजा पूरी टी ट्वेंटी सीरीज से बाहर हो गए थे। वे पहला टेस्ट मैच भी अपनी चोट के कारण नहीं खेल पाए। लेकिन अब भारतीय ऑलराउंडर एक बार फिर मैदान में उतरने को लेकर बेताब हैं। 

अगर रवीन्द्र जडेजा दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनते हैं तो संभव है कि हनुमा बिहारी को भारतीय टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जाए। उधर टीम के फ्रंटलाइन गेंदबाज मोहम्मद शमी भी कलाई में चोट के कारण पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। लेकिन टीम के लिए अच्छी ख़बर यह है कि रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए हैं और इस समय वे क्वारंटाइन हैं। रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जनवरी से सिडनी में शुरू होने वाले टेस्ट मैच में भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं।