रायपुर में ज्वैलरी शॉप से एक किलो सोने के गहने और लाखों की चांदी चोरी, CCTV तोड़कर दिया वारदात को अंजाम

ज्वैलरी दुकान से 10 लाख से ज्यादा का माल लेकर चंपत हुए चोर, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस, आसपास की दुकानों से CCTV की ली जा रही मदद

Updated: Nov 17, 2021, 06:22 PM IST

रायपुर में ज्वैलरी शॉप से एक किलो सोने के गहने और लाखों की चांदी चोरी, CCTV तोड़कर दिया वारदात को अंजाम
Photo Courtesy: patrika

रायपुर। राजधानी में चोरों के हौसले बुलंद हैं। रायुपर के धनेली बाजार स्थित ज्वैलरी शॉप में चोरों ने लाखों के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने मंगलवार-बुधवार रात ज्वेलरी शॉप से एक किलो सोना और करीब डेढ़ किलो चांदी के गहने चोरी कर लिए। बदमाशों ने दुकान का शटर तोड़ कर वारदात को अंजाम दिया। शॉप में चोरी करने से पहले शातिर चोरों ने वहां लगे CCTV को तोड़ दिया, ताकि उनकी करतूत कहीं रिकॉर्ड ना हो सके।

रायपुर के धरसीवां थाना पुलिस के सिलतरा चौकी में मामला दर्ज कर लिया है। अज्ञात आरोपियों की तलाश जारी है। फरियादी ने अपनी शिकायत में बताया है कि धनेली बाजार में सुरेश ज्वैलर्स के नाम से उसकी एक दुकान है। जहां मंगलवार रात आरोपियों ने दुकान का शटर तोड़कर वहां रखे करीब एक किलो सोने के जेवर और डेढ़ किलोग्राम चांदी के जेवर और बर्तनों की चोरी कर ली।

ज्वैलरी दुकान में चोरी से पहले चोरों ने वहां लगे कैमरों को तोड़ा, वहीं उसका DVR भी लेकर चंपत हो गए। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द पता लगा लेगी। दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों और कारीगरों से पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस बाजार की अन्य दुकानों के बाहर लगे CCTV के फुटेज खंगालने में लगी है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।